JABALPUR: पत्नी की राड से पीट-पीट कर हत्या, फिर लगाई फांसी, लोगों ने फंदा काटकर उतारा तो धक्का देकर भाग निकला आरोपी

JABALPUR: पत्नी की राड से पीट-पीट कर हत्या, फिर लगाई फांसी, लोगों ने फंदा काटकर उतारा तो धक्का देकर भाग निकला आरोपी

प्रेषित समय :16:00:50 PM / Tue, Jun 11th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित ग्राम डगडगा तिलवारा क्षेत्र में घरेलू विवाद के चलते विष्णु नामक युवक ने राड से पीट-पीट कर पत्नी सीमा की हत्या कर दी. इसके बाद स्वयं फांसी के फंदे पर लटक गया, शोर सुनकर आसपास के लोग पहुंच गए, जिन्होने विष्णु को फांसी के फंदे पर लटकते देखा तो उतार लिया. फंदा निकलते ही विष्णु लोगों को धक्का देकर भाग निकला.

पुलिस अधिकारियों से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम डगडगा तिलवारा में रहने वाले विष्णु की करीब दस साल पहले सीमा नामक युवती से शादी हुई थी. शादी के बाद दोनों के बीच घरेलू बातों को लेकर झगड़ा होता रहा, बीती शाम विष्णु के तीनों बच्चे रिश्ते के चाचा के घर चले गए, वे रात को चाचा के घर में ही रुके रहे. देर रात पति विष्णु का पत्नी सीमा से पारिवारिक बातों को लेकर फिर झगड़ा हो गया, यहां तक कि हाथापाई भी होने लगी. इस दौरान विष्णु ने राड निकालकर सीमा पर हमला कर दिया. राड के हमले से सीमा के शरीर पर गंभीर चोटें आने से मौके पर ही मौत हो गई. सीमा की हत्या करने के बाद विष्णु ने फंदा बनाकर फांसी लगा ली. लेकिन शोर सुनकर आसपास के लोग पहुंच गए, जिन्होने विष्णु को फांसी के लगाते देखा तो तत्काल फंदा काटकर विष्णु को बचा लिए. जैसे ही विष्णु के गले से फंदा हटा तो वह लोगों को धक्का देकर भाग निकला.  इसके बाद सभी ने खून से लथपथ सीमा को मेडिकल अस्पताल पहुंचाया. यहां भी डाक्टरों ने जांच के बाद सीमा को मृत घोषित कर दिया. खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने पूछताछ के बाद विष्णु की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में 3 दिन होगी ताबड़तोड़ प्री-मानसून बारिश, आईएमडी ने जारी किया येलो अलर्ट

एमपी के सिवनी जिले में आकाशीय बिजली ने ली दो मजदूरों की जान, 14 झुलसे

एमपी के सभी 29 नव-निर्वाचित सांसदों को दिल्ली से आया बुलावा, सीएम मोहन यादव से मिले शिवराज सिंह..!

एमपी में भाजपा ने 26 सीटों पर हासिल की जीत, 3 में भी आगे, शिवराज-सिंधिया जीते, दिग्विजयसिंह हार गए..!

एमपी की सभी 29 सीटों पर भाजपा जीत की ओर अग्रसर, कांग्रेस के गढ़ छिंदवाड़ा भी बीजेपी प्रत्याशी बंटी साहू 1लाख 13 हजार 555 वोट से आगे