इस एक्ट्रेस की हुई अचानक मौत, पलंग तोड़ से चरमसुख जैसी वेब सीरीज से आई थी चर्चाओं में

इस एक्ट्रेस की हुई अचानक मौत, पलंग तोड़ से चरमसुख जैसी वेब सीरीज से आई थी चर्चाओं में

प्रेषित समय :14:59:45 PM / Mon, Jun 10th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

मुंबई. कई एडल्ट वेब सीरीज का हिस्सा रह चुकीं 37 साल की एक्ट्रेस और मॉडल नूर मालाबिका दास की मौत की खबर ने सभी को चौंका दिया है। एक्ट्रेस मुंबई के लोखंडवाला इलाके में स्थित अपने फ्लैट पर मृत पाई गईं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नूर मालाबिका ने फ्लैट में पंखे से लटककर फांसी लगा ली थी। उनकी मौत का खुलासा तब हुआ जब पड़ोसियों को उनके घर से दुर्गंध आनी शुरू हो गई। इसके बाद सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने सड़ी-गली अवस्था में एक्ट्रेस के शव को उनके घर से बरामद किया और आगे की जांच शुरू कर दी है। वहीं दूसरी ओर एक्ट्रेस की अचानक मौत पर कई सवाल भी उठने लगे हैं।

एडल्ट वेब सीरीज से बटोरी चर्चा

बता दें कि असम की रहने वालीं नूर मालाबिका दास बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल के साथ वेब सीरीज द ट्रायल में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने उल्लू ऐप पर कई एडल्ट सीरीज में काम किया है, जिसमें तीखी चटनी, जघन्या उपाय, चरम सुख, देखी-अनदेखी, वॉकमैन, सिसकियां, पलंग तोड़ और बैकरोड हलचल जैसी कई सीरीज हैं, जो खासतौर पर युवाओं में मशहूर हैं। आलम ये है कि लोग आज भी इन वेब सीरीज को चोरी-छिपे देखते हैं।

नूरी मालाबिका दास की मौत पर सवाल

उधर, नूर मालाबिका दास की मौत की खबर जब से आई है, उसके बाद से लोगों के मन में उनकी अचानक हुई मौत को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं। पुलिस ने अब तक की गई जांच-पड़ताल में एक्ट्रेस की मौत की वजह सुसाइड बताई है। वहीं जांच के दौरान नूर के पास से उनका मोबाइल फोन, दवाईयां और एक डायरी भी बरामद हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नूर मालाबिका दो हफ्ते पहले ही अपने घर से मुंबई लौटी थीं। ऐसे में उनका अचानक सुसाइड करना किसी को रास नहीं आ रहा। फिलहाल पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है।

परिवार ने शव लेने से किया था इंकार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने नूर मालाबिका दास की मौत के बाद उनके परिवार से संपर्क किया लेकिन उन्होंने एक्ट्रेस के शव को लेने से साफ मना कर दिया। ये बात भी लोगों के मन में शक पैदा कर रही है। पुलिस ने शुरुआती जांच में भले ही इस सुसाइड करार दिया हो लेकिन ये वाकई सुसाइड है या मर्डर इसकी जांच की जा रही है। उधर, एक्ट्रेस की मौत पर उनके दोस्त आलोक नाथ पाठक ने शोक जताया है।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

शादी के 4 साल बाद तलाक ले रही एक्ट्रेस नीति टेलर? इंस्टाग्राम से हटाईं फोटो

शुभमन गिल 10 साल बड़ी रिद्धिमा पंडित से करेंगे शादी? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

एक्ट्रेस कंगना शर्मा ने कराया बोल्ड फोटोशूट

बॉयफ्रेंड वैन हंट ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी एक्ट्रेस हैली बैरी की न्यूड तस्वीरें

मशहूर एक्ट्रेस अमांडा होल्डन ने FM स्टूडियो में अचानक उतारे कपड़े

एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस सोफिया लियोन का 26 साल की उम्र में निधन

'हिटलर दीदी' फेम डॉली सोही का निधन, सर्वाइकल कैंसर से पीड़ित थीं एक्ट्रेस