रेड आउटफिट पहन शरवरी वाघ ने बढ़ाई फैंस की धड़कनें

रेड आउटफिट पहन शरवरी वाघ ने बढ़ाई फैंस की धड़कनें

प्रेषित समय :12:33:06 PM / Sun, Jun 9th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

बॉलीवुड एक्ट्रेस शरवरी वाघ इन दिनों अपने स्टनिंग फैशन सेंस के कारण सोशल मीडिया पर खूब लाइमलाइट बटौर रही हैं। उनका हॉट अंदाज इंस्टाग्राम पर पोस्ट होते ही इंटरनेट पर कहर बरपा रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस शरवरी वाघ ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ बेहद ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनका किलर लुक देखकर यूजर्स खुद को कॉमेंट करने से नहीं रोक पा रहे हैं।एक्ट्रेस शरवरी वाघ किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं।

उन्होंने अपने बोल्ड और स्टनिंग लुक्स से फैंस को इस कदर दीवाना बनाया हुआ है कि लोगों की नजरें उन पर से हटने का नाम नहीं लेती है।अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में उनका कातिलाना अंदाज देखकर फैंस आहें भरते नजर आ रहे हैं।इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं एक्ट्रेस शरवरी वाघ ने रेड कलर की बेहद स्टाइलिश स्कर्ट और टॉप पहना हुआ है, जिसमें वो काफी ज्यादा हॉट नजर आ रही हैं।एक्ट्रेस के इस लुक को देखकर फैंस खुद को कॉमेंट्स करने से नहीं रोक पा रहे हैं और साथ ही लाइक्स देते हुए दिलखोलकर अपना प्यार बरसा रहे हैं।

शरवरी वाघ की इन फोटोज में आप देख सकते हैं एक यूजर ने तस्वीरों पर कॉमेंट करते हुए- हॉटनेस अलर्ट लिखा है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है- सो एलिगेंट एंड सिंपल। फिर तीसरे यूजर ने लिखा है- हॉटनेस।एक्ट्रेस शरवरी वाघ सोशल मीडिया स्टार हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग लिस्ट काफी ज्यादा तगड़ी है।बता दें कि इन दिनों एक्ट्रेस शरवरी वाघ अपनी अपकमिंग फिल्म मुंज्या के लेकर काफी लाइमलाइट बटौर रही हैं।