MP: जीतू पटवारी ने कहा, प्रधानमंत्री की भाषा रावण जैसी, मतदान का प्रतिशत महसूस करा रहा वे हारने वाले हैं

MP: जीतू पटवारी ने कहा, प्रधानमंत्री की भाषा रावण जैसी, मतदान का प्रतिशत महसूस करा रहा वे हारने वाले हैं

प्रेषित समय :18:42:28 PM / Sat, Apr 27th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, भिंड. लोकसभा चुनाव में इस बार भाजपा व कांग्रेस के नेताओं द्वारा किए जा रहे कटाक्ष अब चर्चा का विषय बनते जा रहे है. एमपी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने भिंड में आयोजित एक सभा में कहा कि पीएम मोदी मंगलसूत्र से लेकर नफरत, बंटवारा...हर तरह की भाषा बोल रहे हैं. मतदान का प्रतिशत उन्हें महसूस करा रहा है कि वे हारने वाले हैं.

भारतीय जनता पार्टी के 400 पार के नारे पर बोले श्री पटवारी ने कहा कि रावण भी कहता था कि मुझे मारने वाला संसार में कोई नहीं लेकिन भगवान राम ने उसका वध किया. पीएम की भाषा रावण जैसी है, अहंकार रावण जैसा है और अहंकार हमेशा हारता है. प्रदेश अध्यक्ष श्री पटवारी, पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव आज भिंड-दतिया लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी फूलसिंह बरैया के समर्थन में सभा के लिए उमरी पहुंचे. इससे पहले उन्होने पत्रकारों से चर्चा में अभी जो लोग प्रलोभन में भाजपा में शामिल हुए हैं. चुनाव के बाद ये लोग कहां होंगे, यह चुनाव के बाद पता चल जाएगा. जीतू पटवार ने भाजपा प्रत्याशी संध्या राय के लिए कहा कि कभी उन्होंने संसद में खड़े होकर पीएम मोदी से आंख में आंख डालकर किसानों, युवाओं, अग्निवीरों के लिए प्रश्न किया.

अब अग्निवीर योजना में बच्चे जाना नहीं चाहते. कांग्रेस ने निर्णय लिया है कि अग्निवीर योजना को खारिज कर देंगे. पुरानी भर्ती करेंगे. जो युवा अभी चार साल के लिए अग्निवीर योजना में आए हैं उन्हें निकाला नहीं जाएगा. उन्होने कहा कि मोदी की गारंटी को चाइन का माल है. इधर लोकसभा प्रत्याशी फूलसिंह बरैया ने कहाए हमारी बहन मायावती कहती हैं कि हम बाबा साहब अंबेडकर के अनुयायी हैं. लेकिन वे संविधान बचाने वालों का साथ नहीं दे रही हैं. अलग से अपना उम्मीदवार खड़ा कर रही हैं. वहीं पूर्व नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिटलर के पद्चिन्हों पर चल रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भाजपा ने खेला नया दांव, प्रियंका के खिलाफ वरुण को चुनाव मैदान में उतारने की तैयारी

दूरदर्शन के LOGO का रंग बदला, भड़के सीएम स्टालिन, बोले- भगवाकरण भाजपा की साजिश

एमपी की 6 लोकसभा सीटों पर शाम पांच बजे तक 63.25 प्रतिशत मतदान, जबलपुर में भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच बहस

केरल में राहुल गांधी बोले, भाजपा लोगों पर एक इतिहास-एक भाषा थोपना चाहती है..!

ओवैसी बोले, भाजपा के घोषणा-पत्र में अल्पसंख्यक शब्द का कोई जिक्र नहीं

JABALPUR: सीएम मोहन यादव बोले, लोकतंत्र के इस अश्वमेघ में भाजपा का दिग्विजयी घोड़ा लगातार आगे बढ़ रहा है, दृष्टि पत्र का किया विमोचन