कार में इंटीमेट हुई मेगन थी स्टालियन, फोटोग्राफर ने दायर किया मुकदमा

कार में इंटीमेट हुई मेगन थी स्टालियन, फोटोग्राफर ने दायर किया मुकदमा

प्रेषित समय :09:33:33 AM / Wed, Apr 24th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

अमेरिकी रैपर मेगन थी स्टालियन के लिए काम करने वाले एक फोटोग्राफर एमिलियो गार्सिया ने एक मुकदमा दायर किया है. इसमें उन्होंने कहा है कि उसे यौन संबंध बनाते देखने के लिए मजबूर किया गया था. इसके बाद उसे गलत तरीके से नौकरी से निकाल दिया गया. लॉस एंजिल्स सुपीरियर कोर्ट में इस मुकदमे को दायर किया गया था. 

एमिलियो गार्सिया ने बताया कि 2022 में स्पेन के इबीसा में वो हिप-हॉप स्टार मेगन के साथ एक एसयूवी में बैठे थे. मेगन के साथ पास में एक और महिला बैठी और वो उनके साथ यौन संबंध बनाने लगी. कार चल रही थी तो वो बाहर भी नहीं निकल पा रहा था. अगर वो कार से निकल भी पाता तो वो अनाजन देश में कहीं जा नहीं सकता था. मुकदमे के अनुसार, गार्सिया इस पूरी घटना से शर्मिंदा थे.
 
मेगन के वकील एलेक्स स्पिरो ने कहा, "यह सब पैसे के लिए किया जा रहा है. इसमें कोई यौन उत्पीड़न का दावा दायर नहीं किया गया है और मेगन को शर्मिंदा करने के लिए यह आरोप लगाए जा रहे हैं." मुकदमे में कहा गया है कि अगले दिन मेगन ने गार्सिया से कहा कि वो इस बारे में किसी को न बताएं. मेगन उस पर चिल्लाई और बहुत बेइज्जत किया. गार्सिया उनके साथ 4 साल से काम कर रहे थे. तब उन्होंने कैलिफोर्निया नागरिक अधिकार विभाग में नौकरी में भेदभाव की शिकायत दर्ज कराई.

गार्सिया ने इस मुकदमे के जरिए उनकी फाइनेंशियल नुकसान की भरपाई करने के लिए कहा है. उनका आरोप है कि नौकरी के चलते उन्हें इमोशनल और फिजिकल दोनों तरह से नुकसान झेलना पड़ा है. क्योंकि जिस तरह से उन्हें नौकरी पर ट्रीट किया जाता था और जिस तरह से उन्हें नौकरी से निकाला गया और यौन संबंध देखने के लिए मजबूर किया गया, यह सब किसी के लिए भी काफी भयावह हो सकता है. 
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अपकमिंग फिल्म पुष्पा 2 के डिजिटल अधिकार 250 करोड़ रुपये में बिके

आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने पूरी की अपनी दूसरी फिल्म के शूटिंग