सुप्रीम कोर्ट से राखी सावंत को लगा बड़ा झटका, अश्लील वीडियो मामले में करना होगा सरेंडर

सुप्रीम कोर्ट से राखी सावंत को लगा बड़ा झटका, अश्लील वीडियो मामले में करना होगा सरेंडर

प्रेषित समय :16:41:49 PM / Mon, Apr 22nd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. राखी सावंत ने हाल ही में सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. एक्ट्रेस ने पूर्व पति की ओर लगाए गए आरोपों को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी लेकिन अब वहां से भी उन्हें निराशा ही मिली है. कोर्ट का फैसला एक्ट्रेस के खिलाफ आया है. अब राखी को जल्द ही सरेंडर करना होगा.

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका लगा है. सुप्रीम कोर्ट ने राखी सावंत की ओर से दाखिल की गई अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई से साफ इंकार कर दिया है. कोर्ट ने उन्हें 4 हफ्ते में निचली अदालत में सरेंडर करने को कहा है.

राखी को सुप्रीम कोर्ट से लगा झटका

दरअसल, बॉम्बे हाईकोर्ट से राखी को कोई राहत नहीं मिलने पर उन्होंने हाईकोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी. लेकिन अब सुप्रीम कोर्ट से भी उन्हें झटका लगा है. एक तरफ जहां कोर्ट ने अग्रिम जमानत की मांग वाली याचिका खारिज कर दी है तो वहीं दूसरी ओर राखी सावंत को 4 हफ्तों में निचली अदालत में सरेंडर होने को भी कहा गया है. अब 4 हफ्ते के भीतर राखी को निचली अदालत में सरेंडर करना होगा. अगर वो ऐसा नहीं करती हैं तो उनके साथ मुश्किलें और भी बढ़ सकती हैं.

क्या है मामला?

राखी पर उनके एक्स पति आदिल का कथित अश्लील वीडियो लीक करने का इल्जाम है. आदिल ने अपना वीडियो लीक करने का आरोप लगाकर राखी के खिलाफ एक स्नढ्ढक्र दर्ज करवाई थी. आदिल की शिकायत पर राखी पर आईपीसी की धारा 500, धारा 34 और धारा 67 ए (इलेक्ट्रॉनिक रूप में स्पष्ट अश्लील सामग्री प्रकाशित करना) के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को 67 रन से हराया, हैट्रिक से चूके टी नटराजन

दिल्ली के CM केजरीवाल जानबूझकर खा रहे आम-मिठाई, ब्लड शुगर बढ़े और मिल जाए जमानत, ED का आरोप

आईपीएल: दिल्ली ने गुजरात को 6 विकेट से हराया, कैप्टन शुभमन गिल का बल्लेबाजों पर फूटा गुस्सा

#LokSabaElection2024 क्या दिल्ली हाईकोर्ट का फैसला नरेंद्र मोदी के लिए इलाहाबाद हाईकोर्ट जैसा साबित होगा?

दिल्ली में आप को तगड़ा झटका, समाज कल्याण मंत्री ने दिया इस्तीफा, पार्टी भी छोड़ी