MP: इंदौर की होटल डेस्टिनी में हैदराबाद की युवती ने लगाई फांसी

MP: इंदौर की होटल डेस्टिनी में हैदराबाद की युवती ने लगाई फांसी

प्रेषित समय :18:56:20 PM / Sun, Apr 21st, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, इंदौर. एमपी के इंदौर के विजय नगर क्षेत्र में स्थित होटल डेस्टिनी हैदराबाद की युवती नल्ला पूजा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बीपीओ कंपनी की टीम लीडर नल्ला पूजा आज रविवार को अपने इंदौर के दोस्तों से मुलाकात के बाद फ्लाइट से अहमदाबाद जाने वाली थी. युवती के फांसी लगाए जाने की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मर्ग कायम कर लिया है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार श्रीकाकुलम हैदराबाद निवासी नल्ला पूजा उम्र 24 वर्ष अहमदाबाद की बिजनेस प्रोसेस आउटसोर्सिंग (बीपीओ) कंपनी में टीम लीडर की पोस्ट पर थी. इससे पहले वह इंदौर की एक काल सेंटर जॉब करती थी. नल्ला पूजा 19 अप्रेल को होटल डेस्टिनी में आकर रुकी. जिन्होने होटल में रुक ने के बाद अपने परिचितों से फोन पर बातचीत की. इसके बाद उन्होने होटल के कमरे में खिड़की की ग्रिल पर फंदा डालकर फांसी लगा ली. आज सुबह पूजा की सहेली श्वेता ने हाल-चाल जाने के लिए कॉल किया लेकिन कॉल रिसीव नही हुआ तो श्वेता होटल पहुंच गई. रिसेप्शन में पूछताछ के बाद वे पूजा के कमरे में पहुंचा और डोर बेल बजाई, दरवाजा खटखटाया, श्वेता ने होटल के स्टाफ को बुलाकर मास्टर चाबी से दरवाजा खोला तो देखा कि पूजा फांसी के फंदे पर झूल रही है. जिससे श्वेता सहित होटल के कर्मचारी घबरा गए. खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी पहुंच गई. जिन्होने सहेली श्वेता ने बताया कि पहले वह इंदौर में काम करती थी, इसके बाद पूजा की जॉब अहमदाबाद में लग गई थी. पूजा इंदौर अपने दोस्तों से मिलने के लिए आई थी. रविवार को सुबह उसकी अहमदाबाद के लिए फ्लाइट थी, इससे पहले उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस को जांच के दौरान होटल के कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. इधर सहेली श्वेता ने पुलिस को यह भी बताया कि पूजा की शादी की बात चल रही थी, इसके लिए परिजनों द्वारा बार-बार श्रीकाकुलम हैदराबाद बुलाया जा रहा था. वह किडनी में स्टोन होने के कारण दर्द से परेशान रहती थी. पुलिस का कहना है कि जांच के बाद पता चल सकेगा कि पूजा ने आत्महत्या क्यों की है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़: जगदलपुर में बस पलटने से एमपी SAF के 12 जवान घायल, 5 गंभीर, चुनाव ड्यूटी से लौटते समय हादसा

एमपी के बड़वानी में बड़ा हादसा: कार-बाइक की भिड़ंत, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तबीयत बिगड़ी, ऐन वक्त पर एमपी का सतना दौरा किया रद्द

एमपी-छत्तीसगढ़ और महाराष्ट्र समेत 12 राज्यों में लू का असर, 17 राज्यों में आज बारिश का अनुमान

एमपी की 6 लोकसभा सीटों पर शाम पांच बजे तक 63.25 प्रतिशत मतदान, जबलपुर में भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच बहस

एमपी: दमोह में बोले पीएम मोदी आंतक का सप्लायर पड़ोसी आटे को तरस रहा, ये इंडी गठबंधन वाले सनातन को डेंगू-मलेरिया कहते हैं