छत्तीसगढ़ में पीएम बोले- जनता ने मोदी की गारंटी पर मुहर लगाई, कांग्रेसी मोदी का सिर फोडऩे की धमकी दे रहे

छत्तीसगढ़ में पीएम बोले- जनता ने मोदी की गारंटी पर मुहर लगाई, कांग्रेसी मोदी का सिर फोडऩे की धमकी दे रहे

प्रेषित समय :16:06:10 PM / Mon, Apr 8th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

जगदलपुर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ के कांग्रेसी मोदी का सिर फोडऩे की धमकी दे रहे हैं. मोदी इन धमकियों से डरने वाला नहीं है. आप ही बताए गरीबों को जिन्होंने लूटा उन्हें सजा मिलनी चाहिए की नहीं. मोदी ने भ्रष्टाचार खत्म किया उन्होंने बचाने का काम किया.

वे छत्तीसगढ़ में जगदलपुर के आमाबाल गांव में चुनावी सभा को संबोधित किया. बस्तर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार महेश कश्यप हैं. यह इलाका भाजपा के दिवंगत नेता बलिराम कश्यप और कश्यप परिवार का कहा जाता है.

दिल्ली से 1 रुपए निकलता था 15 पैसे गांव तक पहुंचता था

इससे पहले प्रधानमंत्री ने सभा के दौरान कहा कि कांग्रेस कार्यकाल में भ्रष्टाचार देश की पहचान बन गई थी. पहले दिल्ली से 1 रुपए निकलता था और 15 पैसे गांव तक पहुंचता था कांग्रेसियों को लगा था कि इन्हें लूट का लाइसेंस मिल गया है. लेकिन भाजपा की सरकार आते ही ये लाइसेंस कैंसिल कर दिया. अब लूट का लाइसेंस कर दिया तो ये मुझे गाली देते हैं. कांग्रेस के भ्रष्टाचार पर आज कड़ी कार्रवाई हो रही है.

कोराना काल में मैं देश के साथ खड़ा रहा

कोरोना काल में मैंने कहा था मैं देश के हर गरीब के साथ खड़ा हूं. मोदी ने आपको मुफ्त टीका लगाया, गरीबों को मुफ्त राशन की दुकानें खुलवाई. मुफ्त राशन और मुफ्त वैक्सीनेशन के लिए 4 लाख करोड़ खर्च की गई. आगे भी मुफ्त राशन की योजना जारी रहेगी. मैंने 34 लाख करोड़ रुपए लाभार्थियों के बैंक खाते में भेजे हैं. दिल्ली से पूरा पैसे निकलकर लोगों के खातों में पहुंचा.

मेरी पहली प्राथमिकता गरीबों की चिंता

भाजपा की पहली प्राथमिकता गरीबों की चिंता है. जब तक गरीब की चिंता दूर नहीं करूंगा चैन से नहीं बैठूंगा. 18 लाख गरीबों को आवास की स्वीकृति दी. छत्तीसगढ़ में रामलला दर्शन योजना शुरू की गई. सीजीपीएससी घोटाले की जांच शुरू कर दी गई. आयुष्मान योजना की शुरुआत से लोगों को लाभ मिल रहा.

घर-घर जाना और कहना मोदी जी ने राम-राम कहा है

मेरा लक्ष्य देश को विकसित बनाना है. यहां के पूरे परिवार को विकसित बनाना है. छत्तीसगढ़ से मेरा इतना प्यार है कि देश में हुए दूसरे प्रधानमंत्री से भी ज्यादा बार मैं यहां आया हूं. मेरा एक काम करना, घर-घर जाना और लोगों से मेरा राम-राम कहना.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

वाराणसी : 108 वर्ष की आयु में स्वामी शिवशंकर भारती का निधन, पीएम मोदी ने जताया दुख

जबलपुर में रोड शो: प्रधानमंत्री मोदी की एक झलक पाने उमड़ा जनसैलाब, खुली जीप में सवार होकर एक किलोमीटर चले

पीएम मोदी आज जबलपुर में करेंगे रोड शो, बंगाल के जलपाईगुड़ी में चुनावी रैली करेंगे संबोधित

#WashingMachine भारतीय जनता पार्टी! संघ परिवार से मोदी परिवार तक का सफर?

पीएम मोदी ने अजमेर में साधा कांग्रेस पर निशाना, कहा-राम के देश में कांग्रेस करती है प्रभु से ही नफरत