ब्लूटूथ कनेक्टिविटी से लैस हीरो ने लॉन्च किया स्पोर्टी लुक वाला नया स्कूटर

ब्लूटूथ कनेक्टिविटी से लैस हीरो ने लॉन्च किया स्पोर्टी लुक वाला नया स्कूटर

प्रेषित समय :12:22:29 PM / Thu, Mar 28th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. Hero MotoCorp ने प्लेजर प्लस लाइनअप का विस्तार करते हुए नए Xtec स्पोर्ट्स वेरिएंट को पेश किया है. इस नए मॉडल की कीमत 79,738 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है. इसे टॉप-रेंज Xtec Connected और स्टैंडर्ड Xtec ट्रिम्स के बीच रखा गया है. Xtec Sports को अलग लुक देने के लिए इसे नए पेंट स्कीम और यूनिक ग्राफिक्स के साथ पेश किया गया है. ये उन राइडर्स के लिए खास है जो स्पोर्टी स्टाइल वाला स्कूटर चाहते हैं.

Xtec Sports वेरिएंट में इसे अलग दिखाने के लिए इसमें एब्राक्स ऑरेंज ब्लू कलर स्कीम दिया गया है. इस स्कूटर में ब्लू इसका प्राइमरी कलर है और ब्लू को ऑरेंज शेड्स को कॉम्प्लिमेंट कर रहे हैं. साथ ही यहां साइड पैनल, फ्रंट एप्रन और फ्रंट फेंडर पर नंबर 18 भी कॉम्प्लिमेंट कर रहा है. इसके अलावा इस वेरिएंट में रेगुलर मॉडल्स से अलग दिखाने के लिए व्हील्स में ऑरेंज पिनस्ट्रिप्स और बॉडी कलर्ड ग्रैब रेल और मिरर्स दिए गए हैं.

हालांकि, नए लुक के अलावा Xtec Sports टेक्निकल तौर पर बाकी Xtec वेरिएंट्स जैसा ही है. इसमें 110.9cc इंजन दिया गया है जो 8bhp की पावर और 8.7Nm का टॉक जनरेट करता है. यहां CVT ट्रांसमिशन मिलता है. ये स्कूटर लाइटवेट है. इसका वजन 106kg है. इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी 4.8 लीटर की है. इसमें 10-इंच व्हील्स, टेलिस्कोपिक फोर्क्स, एक मोनोशॉक और कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम के साथ दोनों एंड पर ड्रम ब्रेक्स दिए गए हैं. Pleasure Plus Xtec Sports में सेमी-डिजिटल कंसोल दिया गया है. जो LCD स्क्रीन पर कॉल और SMS रिसीव करने के लिए ब्लूटूथ कनेक्टिविटी से इक्विप्ड है. इस मॉडल में यूनिक प्रोजेक्टर LED हेडलैम्प दिया गया है. जो इस कैटेगरी में एक रेयर एडिशन है.