शादी के बंधन में बंधे सिद्धार्थ-अदिति राव हैदरी, मंदिर में की सीक्रेट मैरिज

शादी के बंधन में बंधे सिद्धार्थ-अदिति राव हैदरी, मंदिर में की सीक्रेट मैरिज

प्रेषित समय :15:14:43 PM / Wed, Mar 27th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

हैदराबाद. इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में शादी का सीजन चल रहा है. हाल ही में रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंधे. इसके बाद टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने भी ब्वॉयफ्रेंड से शादी. इसी बीच शादी से जुड़ी एक खबर और सुनने को मिल रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी भी शादी के बंधन में बंध गए हैं. कपल ने तेलंगाना के एक मंदिर में गुपचुप शादी कर ली है. कहा जा रहा है कि दोनों जल्दी ही अपनी शादी की घोषणा करेंगे.

सिद्धार्थ-अदिति राव हैदरी कर रहे थे एक-दूसरे को डेट

आपको बता दें कि सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी लंबे समय से एक-दूसरे के साथ सीक्रेट रिलेशनशिप में थे. दोनों की शादी को लेकर कुछ दिनों पहले अफवाह उड़ी थी, हालांकि, दोनों में से किसी ने भी कोई रिएक्शन नहीं दिया था. इतना ही नहीं दोनों ने अपने रिलशनशिप को लेकर भी कभी पुष्टि नहीं की थी. लेकिन ताजा रिपोर्ट की मानें तो दोनों ने तेलंगाना के एक मंदिर में गुपचुप शादी कर ली है.

अपनी रिलेशनशिप को आगे बढ़ाते हुए शादी के बंधन में बंधे सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी की शादी की फोटोज अभी सामने नहीं आई है. बता दें कि दोनों ने तेलंगाना के वानापर्थी जिले के श्रीरंगपुरम में श्री रंगनायकस्वामी मंदिर में शादी की है. कपल की शादी की बात सामने आने के बाद फैन्स उन्हें सोशल मीडिया के जरिए शुभकामनाएं दे रहे हैं. बता दें कि दोनों ने 2021 में अजय भूपति द्वारा निर्देशित तेलुगु फिल्म महासमुद्रम में साथ में काम किया था. इस फिल्म में साथ काम करने के दौरान ही दोनों रिलेशनशिप आए थे. सिद्धार्थ ने अपने करियर में तेलुगु, तमिल, हिंदी फिल्मों में काम किया है. वहीं, अदिति भी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. हालांकि, उन्होंने अपने दम पर एक भी हिट फिल्म नहीं दी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

झारखंड: शादी समारोह में फूड पॉइजनिंग के कारण 7 लोग बीमार कराया गया अस्पताल में भर्ती

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा हुए एक दूजे के. शादी की तस्वीरें आईं सामने

बिहार: दूल्हे की बहन को लेकर वीडियोग्राफर फरार, पहले शादी पूरी की फिर दोनों भाग निकले

बॉयफ्रेंड संग शादी की खबरों पर तापसी बोलीं- जब ऐसा होगा सबको बताऊंगी

JABALPUR: रेप के आरोप में सेवानिवृत डिप्टी CEO का बेटा गिरफ्तार, शादी का झांसा देकर युवती से किया दुराचार..!

लड़की से भी सुंदर किन्नर से शादी करने को लगी 'लड़कों की लाइन'