केकेआर के हर्षित राणा की कटी 60 प्रतिशत मैच फीस, यहा है वजह

केकेआर के हर्षित राणा की कटी 60 प्रतिशत मैच फीस, यहा है वजह

प्रेषित समय :19:19:00 PM / Sun, Mar 24th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

कोलकाता. कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाज हर्षित राणा पर 23 मार्च को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपनी टीम के टाटा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 मैच के दौरान आईपीएल आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिए मैच फीस का कुल 60 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है.

राणा ने आईपीएल की आचार संहिता के अनुच्छेद 2.5 के तहत लेवल 1 के दो अपराध किए. उन पर दो संबंधित अपराधों के लिए मैच फीस का 10 प्रतिशत और 50 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया. राणा ने दोनों अपराध स्वीकार कर लिये और मैच रेफरी की सजा स्वीकार कर ली. आचार संहिता के लेवल 1 के उल्लंघन के लिए, मैच रेफरी का निर्णय अंतिम और बाध्यकारी है.

हर्षित राणा ने आखिरी ओवर में सिर्फ 8 रन देकर 2 विकेट चटकाए और कोलकाता नाइट राइडर्स को 4 रन से रोमांचक जीत दिला दी. इस मैच के दौरान हर्षित राणा ने सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को आउट करने के बाद उनके करीब आकर फ्लाइंग किस दी. सिर्फ इतना ही नहीं हर्षित राणा ने इसके बाद मैच के आखिरी ओवर में सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन को आउट करने के बाद एग्रेसिव सेलिब्रेशन किया और उन्हें मैदान से बाहर निकलने का इशारा किया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मुझे यकीन है कि कमिंस आईपीएल 2024 में हैदराबाद का नेतृत्व करेंगे: गावस्कर

BCCI ने आईपीएल की तैयारी कर रहे खिलाडिय़ों को चेतावनी, कहा- रणजी ट्रॉफी खेलो, वर्ना हम एक्शन लेंगे

हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाने की चाल पड़ी मुंबई इंडियंस को भारी, आईपीएल 2024 से बाहर हो सकते हैं एमआई के कप्तान

आईपीएल का मिनी ऑक्शन खत्म: 10 टीमों ने खरीदे 72 खिलाड़ी, देखें पूरी लिस्ट