जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा से हुई 58 लाख रुपये की ठगी, मामला दर्ज

जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा से हुई 58 लाख रुपये की ठगी,  मामला दर्ज

प्रेषित समय :09:40:44 AM / Sat, Jun 10th, 2023

बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ ठगी का शिकार हुई हैं और उन्होंने आरोपी के खिलाफ के केस दर्ज कराया है। आयशा श्रॉफ के साथ 58 लाख रुपये की धोखाधड़ी हुई है। जिसको लेकर आयशा श्रॉफ ने एलन फर्नांडिस नाम के शख्स के खिलाफ सांताक्रूज पुलिस में स्टेशन में फ्रॉड करने के केस दर्ज करवाया है।

पुलिस के हवाले से ट्वीट किया है। इस ट्वीट के मुताबिक, 'जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ ने मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है। एलन फर्नांडिस नाम के शख्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 420, 408, 465, 467 और 468 के तहत और 58 लाख के फ्रॉड को लेकर मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच चल रही है।' हालांकि, आयशा श्रॉफ और उनकी फैमिली की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है।

रिपोर्ट्स में बताया गया है की आयशा श्रॉफ अपने बेटे टाइगर श्रॉफ के साथ मिलकर एमएमए मैट्रिक्स जिम चलाते हैं। साल 2018 में एलन फर्नांडिस को एमएमए मैट्रिक्स कंपनी में डायरेक्टर ऑफ ऑपरेशंस की जिम्मेदारी दी गई थी। आरोपी ने भारत में और भारत के बाहर 11 टूर्नामेंट का प्लान बनाया था। इस आयोजन को लेकर उसने कंपनी से बड़ी रकम ली थी। टूर्नामेंट के लिए कंपनी के अकाउंट में दिसंबर 2018 से जनवरी 2023 तक 58 लाख रुपये से ज्यादा की रकम जमा की गई थी।

आयशा श्रॉफ ने 3 मई को शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद फर्नांडिस पर धोखाधड़ी, आपराधिक विश्वासघात और अन्य अपराधों के लिए भारतीय दंड संहिता की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। यह पहली बार नहीं है जब आयशा ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है। इससे पहले, उसने 2015 में धोखाधड़ी और आपराधिक धमकी के आरोपों को लेकर अभिनेता साहिल खान के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-