बीएसएनएल दे रही सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, 1515 रुपये में 1 साल तक रोज 2GB मोबाइल डेटा

बीएसएनएल दे रही सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, 1515 रुपये में 1 साल तक रोज 2GB मोबाइल डेटा

प्रेषित समय :09:50:56 AM / Sat, Jun 10th, 2023

अगर आप भी कोई ऐसा रिचार्ज प्लान ढूंढ रहे हैं जिसमें आपको बहुत कम खर्च में ज्यादा वैलिडिटी के साथ मोबाइल डेटा मिले तो हम आपको एक शानदार प्लान के बारे में बता रहे हैं.
अगर आप BSNL के ग्राहक है तो यह रिचार्ज प्लान आपके लिए है. दरअसल, BSNL अपने ग्राहकों को सिर्फ़ 1,515 रुपये के प्लान में पूरे साल की वैलिडिटी के साथ हर रोज 2GB मोबाइल डेटा ऑफर कर रहा है. यानी सालभर में आपको करीब 720GB डेटा मिलेगा.

इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग भी मिलती है. साथ ही हर रोज 100 SMS भी मुफ्त मिलते हैं. BSNL हाई इंटरनेट स्पीड डेटा खत्म होने के बाद भी इसमें आपको 40Kbps की इंटरनेट स्पीड मिलेगी. अगर आप इस प्लान से एक बार रिचार्ज कर लेते हैं तो फिर आपको पूरे साल में दूसरा कोई रिचार्ज नहीं करना होगा और आप हर महीने के रिचार्ज खर्च से बच जाएंगे. क्योंकि इस प्लान में मिलने वाला 2GB डेटा आपके डेली यूज़ के लिए काफी होता है.

BSNL के इस प्लान से रिचार्ज करने पर अगर एक महीने की कॉस्ट निकाली जाए तो ये करीब 126 रुपये आती है. ये कॉस्ट आपके किसी भी अन्य टेलीकॉम कंपनी के रेगुलर एक महीने के प्लान की तुलना में सबसे सस्ता पड़ेगा और इसमें मिलने वाले फायदे भी ज्यादा रहेंगे. यह रिचार्ज प्लान BSNL के सालाना सबसे सस्ते प्लान की गिनती में शामिल है. हालांकि, इस प्लान में आपको फ्री OTT सब्सक्रिप्शन का फायदा नहीं मिलता है. लेकिन फिर भी इसके बाकी फायदों को देखते हुए यह एक वैल्यू फॉर मनी हिट प्लान है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-