11 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगी अक्षय, सनी देओल और रणबीर की फिल्में

11 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगी अक्षय, सनी देओल और रणबीर की फिल्में

प्रेषित समय :12:17:30 PM / Sat, Jun 10th, 2023

इस 11 अगस्त को तीन अलग-अलग बड़े सितारों की तीन अलग-अलग शैलियों में तीन अलग-अलग फिल्में एक साथ रिलीज होंगी। रणबीर कपूर अभिनीत 'एनिमल', सनी देओल की 'गदर 2' और अक्षय कुमार अभिनीत 'ओएमजी 2' बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर देंगी। अनिल शर्मा निर्देशित 'गदर 2' 2001 की हिट फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' का सीक्वल है, जिसमें सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म देशभक्ति और परिवार के प्रति प्रेम के इर्द-गिर्द घूमती है और 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

अक्षय कुमार और परेश रावल अभिनीत 2012 की कॉमेडी ड्रामा 'ओएमजी: ओह माय गॉड' का सीक्वल 'ओएमजी 2' अमित राय द्वारा निर्देशित है और इसमें अक्षय, पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम, अरुण गोविल और आमिर नाइक प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म देश में शिक्षा प्रणाली के इर्द-गिर्द घूमती है और 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। 'एनिमल' के जरिए निर्देशक संदीप वांगा रेड्डी वापसी कर रहे है। इसमें स्टार कास्ट में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल और परिणीति चोपड़ा शामिल हैं। फिल्म एक नॉयर गैंगस्टर फिल्म है, जो फैमिली सक्सेशन ड्रामा के इर्द-गिर्द भी घूमती है। फिल्म की रिलीज में देरी के बारे में उड़ रही अफवाहों के बावजूद, यह 11 अगस्त को स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार है।

देशभक्ति ड्रामा, कॉमिक कॉपर, गैंगस्टर थ्रिलर, तीनों ही दर्शकों की काफी पसंद है, ऐसे में फैंस कौन सी फिल्म को देखेंगे, ये सवाल निर्देशकों के मन में घूम रहा है। बता दें, 'गदर: एक प्रेम कथा' पहले आमिर खान की 'लगान' से पर्दे पर टकराई थी, लेकिन दोनों फिल्मों ने पीरियड ड्रामा होने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर अविश्वसनीय रूप से अच्छा प्रदर्शन किया।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-