Jabalpur: पुलिस ने पकड़ा बड़ा सेक्स रैकेट, फ्लाइट से आती-जाती थीं युवतियां, तीन मंजिला मकान में पाल रखे हैं विदेशी डॉग

Jabalpur: पुलिस ने पकड़ा बड़ा सेक्स रैकेट, फ्लाइट से आती-जाती थीं युवतियां, तीन मंजिला मकान में पाल रखे हैं विदेशी डॉग

प्रेषित समय :16:56:58 PM / Fri, Jun 9th, 2023

जबलपुर. मध्य प्रदेश के जबलपुर में बीती रात पुलिस की दबिश में पकड़े गए सेक्स रैकेट से जुड़ीं युवतियां फ्लाइट से आना-जाना करती थीं. इन्हें नेपाल, बांग्लादेश से बुलाया जाता था. वे हफ्ते-दस दिन रुककर चली जाती थीं. बुधवार रात पकड़े गए इस रैकेट की अब तक की जांच में पुलिस को कई अहम जानकारियां मिली हैं. इनके नेटवर्क का पता लगाया जा रहा है. एक युवती ने पूछताछ में बताया है कि सीईओ लिखी गाड़ी से भी एक अधिकारी उसके पास आया था.

देह व्यापार का सरगना संजय तिवारी है. उसने शहर के विजय नगर स्कीम-41 में 15000 रुपए महीने पर तीन मंजिला मकान किराए पर ले रखा था. इस मकान में उसने विदेशी नस्ल के 3 कुत्ते पाल रखे हैं. उसके साथ साहिल, निखिल, आजाद और उसकी पत्नी रोशनी काम करते थे. संजय का काम ग्राहक तलाशना था. आजाद और रोशनी युवतियों से संपर्क करते थे. जिस कस्टमर को युवती होटल में चाहिए होती थी, उसे छोडऩे और लाने का काम निखिल व साहिल करते थे.

संजय अपने मोबाइल की डीपी में हमेशा इन युवतियों की पिक लगाकर रखता था. वॉट्सऐप स्टेटस में भी युवतियों की फोटो होती थीं. कस्टमर इसी स्टेटस के जरिए युवती को पसंद करता और फिर फोन पर कॉन्टैक्ट करता था. पुलिस पूछताछ में पता चला है कि नेपाल और पश्चिम बंगाल से आई युवतियों को जबलपुर के बाद बांधवगढ़ और कान्हा जाना था. वहां उनकी बुकिंग थी. बताया तो यह भी जा रहा है इन्हें कान्हा और बांधवगढ़ ले जाने के लिए लग्जरी कार आने वाली थी.

पुलिस ने 5 युवतियों, दंपती समेत 10 को गिरफ्तार किया

जबलपुर की माढ़ोताल थाना पुलिस ने बुधवार रात दबिश देकर 5 युवतियों, दंपती समेत 10 लोगों को पकड़ा था. पुलिस एक हफ्ते से लगातार घर की निगरानी कर रही थी. एक पुलिसकर्मी को ग्राहक बनाकर भेजा. इसके बाद सभी को गिरफ्तार कर लिया गया. माढ़ोताल थाना प्रभारी रीना पांडे ने बताया कि हमें सूचना मिल रही थी कि विजय नगर स्कीम-41 के पास एक किराए के घर पर सेक्स रैकेट चल रहा है. घर के आसपास सिविल यूनिफॉर्म में पुलिसकर्मी तैनात कर जांच की तो सूचना सही पाई गई.

किराए पर लग्जरी गाडिय़ां तक लेते थे

संजय तिवारी ने जिस तीन मंजिला मकान को किराए पर लिया था, उसमें सबसे नीचे फ्लोर पर सामान्य तरह से सामान रखा हुआ था, जिससे किसी को यह समझ में नहीं आए कि यहां पर कुछ अनैतिक काम हो रहा है. फर्स्ट और सेकंड फ्लोर पर गलत काम होते थे. संजय की गैंग के पास दो टू व्हीलर हैं. इससे वे लड़कियों को लाने-छोडऩे का काम करते थे. जब कभी महंगा ग्राहक होता, तो किराए पर लग्जरी गाडिय़ां तक लेकर ये लोग होटल तक युवतियों को छोडऩे जाते थे.

24 घंटे मकान पर रहता था ताला

तीन मंजिला मकान में संजय ने तीन विदेशी डॉग्स पाल रखे हैं. बताया जा रहा है कि विदेशी नस्ल के तीनों कुत्ते बहुत ही डेंजर हैं. कार्रवाई के लिए जब पुलिस मौके पर पहुंची थी, तो ये डॉग्स खुले हुए गेट के पास घूम रहे थे. पुलिस ने पहले डॉग्स को काबू किया और फिर अंदर घुसकर आरोपियों को गिरफ्तार किया. बताया जा रहा है कि संजय तिवारी के मकान के गेट पर 24 घंटे ताला लगा रहता था. इसी गेट पर तीनों खतरनाक डॉग्स घूमते रहते थे. जैसे ही कोई गेट पर पहुंचता था, तो ये जोर-जोर से भौंकने लगते थे.

एक युवती घरवालों को नर्सिंग कोर्स का कहकर आती थी

नेपाल, पश्चिम बंगाल, रायपुर, जौनपुर और दिल्ली से जबलपुर आईं पांचों युवतियां महज 5वीं से 8वीं क्लास तक ही पढ़ी-लिखी हैं. एक रात में ये युवतियां 5 से 8 हजार रुपए चार्ज करती थीं. 50 प्रतिशत दलाल संजय तिवारी की गैंग रखती थी. देह व्यापार में पकड़ी गई सभी पांचों युवतियां शादीशुदा हैं. अपने घरों से कुछ न कुछ बहाना बनाकर आया करती थीं. रायपुर से जबलपुर आई युवती तो अपने घरवालों से कहकर आती थी कि वह नर्सिंग का कोर्स करने के लिए जा रही है. माढ़ोताल थाना प्रभारी रीना पांडे का कहना है कि अभी जांच कर रहे हैं. पता लगाया जा रहा है कि कितने बड़े लोगों के संपर्क में ये देह व्यापार चलाने वाली गैंग जुड़ी हुई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी विधानसभा चुनाव: औवेसी की एआईएमआईएम लड़ेगी चुनाव, जबलपुर की दो सीटों से उतरेगे प्रत्याशी..!

जबलपुर जीआरपी थाना के अंदर फायरिंग, मामले को दबाते रहे अधिकारी, अब शुरू हुई जांच

जबलपुर में सिंडिकेट बनाकर मंहगी शराब बेच रहे थे 5 ठेकेदार, ईओडब्ल्यू ने दर्ज किया प्रकरण

जबलपुर: कटनी से कार में लाई गई शराब घमापुर में पकड़ी गई, पुलिस को देखते ही भागे दो आरोपी

जबलपुर में 12 जून को जनसभा को संबोधित करेगी प्रियंका गांधी, महाकौशल से विधानसभा चुनाव का होगा शंखनाद