गुरुग्राम में दरिंदगी: भोजपुरी सिंगर ने किया 13 साल की लड़की का रेप

गुरुग्राम में दरिंदगी: भोजपुरी सिंगर ने किया 13 साल की लड़की का रेप

प्रेषित समय :12:40:28 PM / Fri, Jun 9th, 2023

गुरुग्राम. देश की राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक लड़की से हैवानियत का सनसनीखेज मामला सामने आया है। नाबालिग लड़की से कथित तौर पर बलात्कार करने और सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक तस्वीरें पोस्ट करने के आरोप में एक भोजपुरी गायक को गुरुवार को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान बिहार के रहने वाले अभिषेक (21) के रूप में हुई है, जिसे भोजपुरी गायक बाबुल बिहारी के नाम से भी जाना जाता है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी दो साल पहले यहां के राजीव नगर इलाके में रहने के दौरान 13 साल की लड़की को बहलाता-फुसलाता था। उससे दोस्ती करने के बाद वह उसे एक होटल के कमरे में ले गया, जहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी तस्वीरें खींच लीं। पुलिस ने बताया कि घटना के बाद नाबालिग ने आरोपी से दूरी बना ली और उसके बारे में किसी को नहीं बताया।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने कुछ दिन पहले नाबालिग की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थीं। उन तस्वीरों को देखने के बाद पीड़िता के परिवार ने लड़की से पूछताछ की, जिसने उन्हें आपबीती सुनाई। पीड़िता के परिजन बुधवार को उसे लेकर पुलिस थाने पहुंचे।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-