इस भारतीय क्रिकेटर ने दक्षिण भारतीय परंपरा से रचाई शादी, देखिए फोटोज

इस भारतीय क्रिकेटर ऋतुराज गायकवाड़  ने दक्षिण भारतीय परंपरा से रचाई शादी, देखिए फोटोज

प्रेषित समय :18:25:44 PM / Thu, Jun 8th, 2023

बेंगलुरु. चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ के बाद अब एक और भारतीय क्रिकेटर ने शादी कर ली है. इस खिलाड़ी का नाम है प्रसिद्ध कृष्णा, जिन्होंने अपनी अपनी गर्लफ्रेंड रचना से शादी रचाई है. दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे. प्रसिद्ध कृष्णा और रचना कृष्णा ने साउथ इंडिया ट्रेडिशनल में शादी की है. फोटो में साफ दिख रहा है कि प्रसिद्ध एक धोती लपेटे हुए हैं और वहीं रचना लाल कलर की साड़ी पहने हुए है. प्रसिद्ध बैंगलोर के रहने वाले है.

हाल ही में मनाई थी हल्दी सेरेमनी

प्रसिद्ध और रचना कृष्णा ने हाल ही में हल्दी सेरेमनी की थी. जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. हल्दी सेरेमनी के 2 दिन बाद दोनों ने 7 फेरे लिए हैं. रचना और प्रसिद्ध दोनों ही काफी लंबे समय से एक दूसरे को अच्छे से जानते थे. रचना सोशल मीडिया पर ज्यादा नहीं दिखतीं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्होंने प्राइवेट कर रखा है.

चोट के चलते नहीं खेल पाए आईपीएल 2023

आपको बता दें कि राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध चोट के चलते आईपीएल 2023 में नहीं खेल पाए थे. उनकी जगह संदीप शर्मा को टीम में शामिल किया गया था.

प्रसिद्ध कृष्णा का इंटरनेशल क्रिकेट करियर

प्रसिद्ध कृष्णा टीम इंडिया के लिए खेल चुके हैं. इस तेज गेंदबाज ने भारत के लिए 14 वनडे मैचों की 14 पारियों में 5.32 की इकॉनमी से 25 विकेट झटके हैं.

प्रसिद्ध कृष्णा का आईपीएल करियर

प्रसिद्ध कृष्णा ने आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए सबसे पहले खेला था. फिर वह राजस्थान रॉयल्स में चले गए थे. इस लीग में उन्होंने 51 मैचों में 8.92 की इकॉनमी से 49 विकेट अपने नाम किए हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भारतीय क्रिकेटर्स को IPL में भी फॉलो करना होगा बीसीसीआई का फिटनेस प्‍लान

19 साल के भारतीय क्रिकेटर ने वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने 72 घंटे तक की लगातार बैटिंग

भाजपा ने भारतीय क्रिकेटरों के लिए हलाल मीट की सिफारिश करने पर बीसीसीआई को घेरा

शिखर धवन का पत्नी आयशा मुखर्जी से तलाक हुआ, भारतीय क्रिकेटर ने साधी चुप्पी

मैच से पहले भारतीय क्रिकेटरों को वो देते थे सेक्‍स करने की सलाह : कंडिशनिंग कोच पैडी अप्टन

Leave a Reply