आर्या 3 की शूटिंग पूरी, सुष्मिता सेन ने सिकंदर खेर को लगाया गले

आर्या 3 की शूटिंग पूरी, सुष्मिता सेन ने सिकंदर खेर को लगाया गले

प्रेषित समय :12:39:20 PM / Wed, Jun 7th, 2023

सुष्मिता सेन ने वेब सीरीज 'आर्या' के बहुप्रतीक्षित तीसरे सीजन की शूटिंग पूरी कर ली है। उन्होंने इस मौके पर एक बीटीएस (बिहाइंड द सीन) वीडियो शेयर किया है। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर सेट से एक वीडियो शेयर किया और लिखा: और आर्या 3 की शूटिंग पूरी हो चुकी है। बहुत ही बेहतरीन कास्ट और क्रू के साथ काम किया। थैंक यू आर्या फैमिली। बहुत प्यारा सा हग। आई लव यू।

वीडियो में उन्हें निर्देशक राम माधवानी के साथ डांस करते और अपने को-स्टार सिकंदर खेर को गले लगाते हुए देखा जा सकता है।  सीरीज 'आर्या' के जरिए सुष्मिता सेन ऑन-स्क्रीन वापसी कर रही हैं। वह एक टफ वूमन की भूमिका निभा रही हैं, जो अपने परिवार को अपराध की दुनिया से बचाने के लिए सभी सीमाओं को पार कर जाती है।

राम माधवानी द्वारा निर्देशित इस सीरीज में नमित दास, मनीष चौधरी, सिकंदर खेर और विनोद रावत भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।  शो का दूसरा सीजन दिसंबर 2021 में रिलीज किया गया था। तीसरे सीजन की रिलीज डेट निर्माताओं द्वारा अभी तक सामने नहीं आई है। सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। 'आर्या' के अलावा, सुष्मिता 'ताली' नामक एक नई वेब सीरीज में ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट गौरी सावंत की भूमिका निभाएंगी।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply