Jabalpur: छिंदवाड़ा से आ रही यात्री बस लम्हेटा मोड़ पर ट्रक से टकराई

Jabalpur: छिंदवाड़ा से आ रही यात्री बस लम्हेटा मोड़ पर ट्रक से टकराई

प्रेषित समय :21:29:51 PM / Tue, May 30th, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित लम्हेटा मोड़ पर आज उस वक्त अफरातफरी व भगदड़ मच गई. जब छिंदवाड़ा से यात्रियों को लेकर आ रही बस सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई. दुर्घटना में बस के सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. वहीं बस में सवार दो यात्रियों के शरीर पर चोटें आई है. जिन्हे उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाया गया. घटना के बाद चालक बस छोड़कर भाग निकला.

पुलिस के अनुसार छिंदवाड़ा से बस क्रमांक एमपी 28 पी 1233 का चालक यात्रियों को लेकर जबलपुर के लिए रवाना हुआ. बस जब तिलवारा से लम्हेटा मोड़ की ओर बढ़ रही थी. इस दौरान चालक अपना संतुलन खो बैठा और बस सड़क किनारे खड़े ट्रक से टक रा गई. जिससे बस के सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. दुर्घटना से बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई, वहीं दो यात्रियों के शरीर पर गंभीर चोटें आई. बस में सवार यात्रियों ने घायलों को बाहर निकालकर पुलिस को खबर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल यात्री सोहन बेलवंशी व आशीष यादव उम्र 20 वर्ष निवासी सिवनी को मेडिकल अस्पताल पहुंचाया. घटना के बाद बस का चालक मौके से भाग निकला. पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर चालक की तलाश शुरु कर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर शक्ति टास्क फोर्स की कार्रवाई: मंदिर परिसर में नशा करने मना करने पर महिलाओं से भिड़े युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

जबलपुर में ISIS के बड़े नेटवर्क का खुलासा, गिरफ्तार तीन आरोपियों को भोपाल की NIA कोर्ट में पेश कर 7 दिन का रिमांड लिया

पश्चिम मध्य रेलवे की सीएसबीएफ की मीटिंग जबलपुर में सम्पन्न, कर्मचारियों के हित में हुए कई निर्णय

जबलपुर में कुख्यात अवैध शराब माफिया पिता-पुत्र का आलीशान मकान जमींदोज

MP : सीएम शिवराज के कार्यक्रम के लिए ग्रामीणों को ला रही बस पलटी, तीन की मौत, 5 की हालत गंभीर, जबलपुर रेफर

जबलपुर में मयंक वेयर हाउस को किया ब्लैक लिस्टेड, लाइसेंस निरस्त करने भोपाल भेजा गया पत्र..!

Leave a Reply