जबलपुर शक्ति टास्क फोर्स की कार्रवाई: मंदिर परिसर में नशा करने मना करने पर महिलाओं से भिड़े युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

जबलपुर शक्ति टास्क फोर्स की कार्रवाई: मंदिर परिसर में नशा करने मना करने पर महिलाओं से भिड़े युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रेषित समय :21:49:56 PM / Mon, May 29th, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर में अधारताल स्थित पचमठा मंदिर परिसर में नशा कर रहे दो युवकों को पूजन करने आई महिलाओं ने मना किया. जिसपर दोनों युवकों ने महिलाओं के साथ विवाद शुरु कर दिया. इस बात की जानकारी लगते ही शक्ति टास्क फोर्स की टीम पहुंच गई. जिन्होने दोनों युवकों को पकड़कर अधारताल पुलिस के हवाले कर दिया.

बताया गया है कि असामाजिक तत्वों ने मंदिर परिसर को नशे का अड्डा बना लिया है. जहां पर दिन भर तत्व बैठकर नशा करते है. आज भी दो युवक मंदिर के पास बैठकर गांजा पी रहे थे. तभी दो महिलाएं पूजन करने पहुंच गई. जिन्होने युवकों को यहां पर नशा करने से मना किया. जिसपर दोनों युवक भड़क गए और विवाद करने लगे. महिलाओं की शिकायत पर शक्ति टास्क फोर्स की टीम पहुंच गई. जिसने दोनों युवकों को पकड़कर अधारताल थाना पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस की कार्यवाही में मंदिर परिसर में घूम रहे अन्य लोगों में भगदड़ मच गई. उक्त कार्यवाही में एसआई संध्या तिवारी, प्रधान आरक्षक ब्रजेश भदौरिया, आरक्षक मनीष कुमार, जितेन्द्र सिंह, महिला आरक्षक रजनी शिवहरे, मनीष पटेल, नगर सैनिक सुमन की सराहनीय भूमिका रही.

शोभापुर काली मंदिर के पास मिले नाबालिग बालक-बालिका-

इसी तरह शोभापुर काली मंदिर के पास दो नाबालिग बालक व बालिका को पुलिस की टीम ने पूछताछ करते हुए परिजनों से बातचीत की. जिसपर बालिका के परिजनों ने जानकारी दी कि वह सुबह से बिना बताए घर से निकली है, जिसकी परिजन तलाश कर रहे है. पुलिस की सूचना पर परिजन मौके पर पहुंच गए, जिनके सुपुर्द बालिका को किया गया.

इस नम्बर पर करे शिकायत-

एसपी टीके विद्यार्थी ने बताया है कि शक्ति टास्क फोर्स का हैल्पलाईन नम्बर 7587632990 जारी किया गया है. उक्त जारी हैल्प लाईन नम्बर पुलिस कन्ट्रोलरूम जबलपुर में ड््यूटी अधिकारी के डेस्क पर  रहता है  जिसका उपयोग राउड द क्लाक ड्यूटी पर उपस्थित रहने वाले टेलीफोन ड्यूटी अधिकारियों के द्वारा  किया जाता है. उक्त हैल्प लाईन नम्बर पर छेड़छाड़, छींटाकशी या महिला सम्बंधी किसी भी प्रकार की कोई सूचना मिलने पर तत्काल कन्ट्रोलरूम ड्यूटी अधिकारी के द्वारा शक्ति टास्क फोर्स के प्रभारी अधिकारी को प्रात: 9 बजे से दोपहर 1 बजे तक तथा  शाम 5 बजे से रात्रि 9 बजे तक दी जाती है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पश्चिम मध्य रेलवे की सीएसबीएफ की मीटिंग जबलपुर में सम्पन्न, कर्मचारियों के हित में हुए कई निर्णय

MP : सीएम शिवराज के कार्यक्रम के लिए ग्रामीणों को ला रही बस पलटी, तीन की मौत, 5 की हालत गंभीर, जबलपुर रेफर

जबलपुर में कुख्यात अवैध शराब माफिया पिता-पुत्र का आलीशान मकान जमींदोज

जबलपुर में मयंक वेयर हाउस को किया ब्लैक लिस्टेड, लाइसेंस निरस्त करने भोपाल भेजा गया पत्र..!

जबलपुर पुलिस ने झारखंड से पकड़े ठगी के आरोपी, एकाउंट से निकाले थे लाखों रुपए..!

Leave a Reply