राहुल गांधी ने कहा एमपी में 150 सीट लाएगें, कमलनाथ ने बोले सहमत हूं, सीएम शिवराज का तंज मन बहलाने बाबा का ख्याल अच्छा है

राहुल गांधी ने कहा एमपी में 150 सीट लाएगें, कमलनाथ ने बोले सहमत हूं, सीएम शिवराज का तंज मन बहलाने बाबा का ख्याल अच्छा है

प्रेषित समय :17:14:31 PM / Mon, May 29th, 2023

पलपल संवाददाता, भोपाल. मध्यप्रदेश मेें होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनैतिक दलों ने अपनी तैयारियां जोर-शोर से शुरु कर दी है. इस बीच दिल्ली में हुई कांग्रेस नेताओं की बैठक में राहुल गांधी ने कहा कि एमपी में हम 150 सीट लेकर आएगें. जिसपर कमलनाथ ने कहा सहमत हूं, वहीं दूसरी ओर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने तंज कसते हुए कहा कि मन बहलाने बाबा का ख्याल अच्छा है.

सूत्रों के अनुसार एमपी में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे, राहुल गांधी ने दिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्यालय में पार्टी नेताओं के साथ बैठक की. जिसमें चुनावों सहित अन्य विषयों को लेकर चर्चा हुई. इसके बाद राहुल गांधी ने कहा कि एमपी में भी हमें बड़ी जीत मिलने वाली है. कर्नाटक में जो कुछ भी हुआ है उसे हम रिपीट करने जा रहे है.

एमपी कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए कैसी रणनीति बनाई जाए, सहित अन्य विषयों पर चर्चा हुई है. उन्होने कहा कि राहुल गांधी की बात पर सहमत हूं. हमने शुरुआत कर दी है, नारी सम्मान योजना, किसानों के लिए कल्याणकारी योजनाएं है. गौरतलब है कि कांग्रेस तीन राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है. जिसके चलते कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडग़े, महासचिव केसी वेणुगोपाल, राहुल गांधी ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक कर विभिन्न बिन्दुओं पर चर्चा की. बैठक में पूर्व सीएम  कमलनाथ, दिग्विजय सिंह, नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह, अजय सिंह राहुल, अरुण यादव, विवेक तन्खा, कांतिलाल भूरिया सहित पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता शामिल रहे.

सीएम शिवराजसिंह ने कहा, खूब पकाओ ख्याली पुलाव-

एमपी में 150 जीतने के राहुल गांधी व कमलनाथ के दावे पर आज राजधानी भोपाल में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मन बहलाने को बाबा का ख्याल अच्छा है. यह बात साफ है कि एमपी में भाजपा 200 से ज्यादा सीटे जीतेगी. अब उन्हे ख्याल पुलाव पकाने है तो खूब पकाते रहे. वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे है, वे कांग्रेस की चिंता करें. हम पीएम नरेन्द्र मोदी के मार्गदर्शन व शिवराजसिंह चौहान के नेतृत्व में अबकी बार 200 पार के संकल्प के साथ जीत का इतिहास बनाएगें.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश के मुख्य सचिव इकबालसिंह का कार्यकाल फिर बढ़ा, 30 नवम्बर तक पद पर बने रहेगें

मध्यप्रदेश: खरगोन में यात्रियों से भरी बस 50 फीट ऊंचे पुल से गिरी, 15 लोगों की मौत

मध्यप्रदेश के 15 हजार डाक्टर हड़ताल पर गए, जबलपुर के डाक्टर भी शामिल

मध्यप्रदेश के धार ज़िले के किसानों ने कर ली है जलवायु परिवर्तन से निपटने की तैयारी

एमपी का बजट: किसी ने घोर निराशा जताई तो किसी ने आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश की समृद्धि कहा

मध्यप्रदेश: सीधी में ट्रक ने 3 बसों को मारी टक्कर, 13 की मौत, 10 लाख मुआवजे का ऐलान

Leave a Reply