चक्कर खाकर तिहाड़ जेल के बाथरूम में गिरे सत्येंद्र जैन, अस्पताल में कराया भर्ती

चक्कर खाकर तिहाड़ जेल के बाथरूम में गिरे सत्येंद्र जैन, अस्पताल में कराया भर्ती

प्रेषित समय :12:00:31 PM / Thu, May 25th, 2023

नई दिल्ली. दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन की तबीयत एक बार फिर खराब हो गई है. उनको दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक, तिहाड़ जेल के बाथरूम में चक्कर आने से सत्येंद्र जैन गिर गए थे. इससे पहले भी सत्येंद्र जैन बाथरूम में गिरे थे और उन्हें रीढ़ की हड्डी में गंभीर चोट आई थी. बीते एक हफ्ते में दूसरी बार सत्येंद्र जैन को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है.

जेल सूत्रों के मुताबिक, सत्येंद्र जैन तिहाड़ के जेल नंबर-7 में बंद हैं. वह आज सुबह 6 बजे बाथरूम में चक्कर खाकर गिर गए थे. उनके गिरने की आवाज सुनकर सुरक्षाकर्मी तुरंत अस्पताल पहुंचे और उनको आनन-फानन में दीन दयाल अस्पताल लेकर गए. अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. एहतियात के तौर पर उनके सारे टेस्ट करवाए जाएंगे. सत्येंद्र जैन की स्पाइन की सर्जरी भी होनी है. स्पाइन में प्रॉबलम की वजह से वो कमर में बेल्ट पहनते हैं.

इससे पहले बीती 22 मई को भी सत्येंद्र जैन जेल के बाथरूम में चक्कर खाकर गिर गए थे. तब उनको सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बताया जा रहा है कि जेल में सत्येंद्र जैन का 35 किलोग्राम वजन घट गया है. इसका सबसे बड़ा कारण यह भी है कि सत्येंद्र जैन, जैन धर्म को मानते हैं. जैन धर्म में मंदिर जाए बिना पका हुआ खाना नहीं ले सकते हैं. इसी जह से वह जेल में केवल कच्ची सब्जियां, फल और ड्राई फ्रूट्स खा रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply