छोटी उम्र के लड़कों को डेट करती है महिला, मर्दों को बताया कैसे पटाएं बूढ़ी महिलाएं?

छोटी उम्र के लड़कों को डेट करती है महिला, मर्दों को बताया कैसे पटाएं बूढ़ी महिलाएं?

प्रेषित समय :10:35:56 AM / Wed, May 24th, 2023

पहली नजर में प्यार का कांसेप्ट अब काफी पुराना हो गया है. अब लोग कई ऐप्स के जरिये अपने लिए पार्टनर की तलाश करते हैं. अलग अलग प्रेफरेंस वाले लोगों के लिए अलग ऐप्स मौजूद हैं. अगर आप गे हैं तो अलग ऐप पर आपको गे पार्टनर मिल जाएंगे. अगर लेस्बियन हैं तो इसके लिए अलग ऐप है. साथ ही अगर आपका बुजुर्गों में इंट्रेस्ट है तो इसके लिए भी आपको अलग ऐप मिल जाएगा.

सोशल मीडिया पर 52 साल की पैट्सी मेंउत्ती ने जवान लोगों को उसके जैसी हॉट दादियों को डेट करने के लिए मौजूद बेस्ट ऐप के बारे में बताया. इन ऐप्स के जरिये ही वो कई लड़कों से मिल चुकी है. उसने अन्य लोगों को उस ऐप के बारे में बताया जिसपर वो भी बुजुर्ग महिलाओं को डेट कर सकते हैं. इन ऐप्स से उन मर्दों को काफी आसानी हो जाएगी जो अपने से बड़ी उम्र की औरतों की तलाश करते हैं. खुद को ट्रांस्फ़ॉर्मेशनल कोच, योग लवर और राइटर कहने वाली पैट्सी का ये पोस्ट वायरल हो रहा है.

पैट्सी ने बताया कि अगर आप बड़ी उम्र की महिला को डेट करना चाहते हैं तो इसके लिए फेसबुक डेटिंग सबसे अच्छा ऑप्शन है. जी हां, किसी अन्य ऐप की जगह आप फेसबुक पर डेट के लिए बातचीत कर सकते हैं. यहां नार्मल तरीके से फ्रेंडशिप कर आप डेट कर सकते हैं. अन्य ऐप्स पर धोखे की संभावना ज्यादा होती है. फेसबुक पर इसके चान्सेस थोड़े कम होते हैं. लोगों को ये आइडिया पसंद आया और इस पोस्ट के बाद इसपर लॉग इन करने लगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply