Kerala: घर में माता-पिता सहित 3 बच्चों के शव मिले, घर में 5 लोगों की मौत से से मचा हड़कंप

Kerala: घर में माता-पिता सहित 3 बच्चों के शव मिले, घर में 5 लोगों की मौत से से मचा हड़कंप

प्रेषित समय :15:42:41 PM / Wed, May 24th, 2023

कन्नूर. केरल के कन्नूर जिले के चेरुपुझा में बुधवार को सुबह एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, चेरुपुझा के एक मकान में 3 बच्चों के साथ एक परिवार के 5 सदस्यों के शव मिले हैं. केरल पुलिस ने इस बाबत जानकारी दी है. मामले को हत्या और आत्महत्या दोनों के एंगल से देखते हुए जांच पड़ताल की जा रही है.

केरल पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक प्रारंभिक जांच के मुताबिक यह हत्या-आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है, जहां पिछले सप्ताह शादी करने वाले जोड़े ने बच्चों की हत्या की और फिर खुद को फांसी लगा ली.

उन्होंने बताया कि बच्चे सीढिय़ों से और दंपति घर की छत के पंखे से लटके पाए गए. उन्होंने बताया कि महिला के 3 बच्चे उसकी पहली शादी से थे. घटना 23-24 मई की दरम्यानी रात को हुई है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इलाके के लोगों ने आज सुबह पुलिस को घटना की सूचना दी.

बताते चलें कि पिछले साल फरवरी में भी केरल के एक परिवार के चार सदस्यों ने घरेलू परेशानियों से होकर आत्महत्या कर ली थी. पुलिस ने बताया था कि परिवार के 4 सदस्यों ने भरतपुझा नदी में कूद कर जान दे दी. आत्महत्या करने से पहले लोगों ने अपने रिश्तेदारों को कहा था कि वो सुसाइड करने जा रहे हैं. पुलिस ने दो लोगों और दो बच्चों के शव को नदी से निकाल लिया था.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ममता सरकार को बडा़ झटका: सुप्रीम कोर्ट ने पश्चिम बंगाल में ‘द केरला स्टोरी’ से हटाया बैन

SC ने बंगाल में केरल स्टोरी पर लगा बैन हटाया, 32 हजार महिलाओं के धर्म परिवर्तन पर डिस्क्लेमर लगे

केरल में मानसून 5 जून तक दस्तक दे सकता है, 4 दिन देरी से पहुंचेगा, सामान्य बारिश का अनुमान

CM शिवराज ने कहा, MP को हम केरल स्टोरी नहीं बनने देगे

SC ने फिल्म द केरल स्टोरी पर बैन को लेकर बंगाल और तमिलनाडु सरकार को नोटिस जारी किया

Leave a Reply