पंजाब : राहुल गांधी ने ट्रक में की यात्रा, अंबाला हाइवे पर दिखा अलग अंदाज

पंजाब : राहुल गांधी ने ट्रक में की यात्रा, अंबाला हाइवे पर दिखा अलग अंदाज

प्रेषित समय :14:27:36 PM / Tue, May 23rd, 2023

चंडीगढ़. कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों अपने अलग अंदाज के चलते चर्चा में बने रहते हैं. वह कभी दिल्?ली यूनिवर्सिटी के हॉस्टल पहुंच जाते हैं तो कभी चांदनी चौक में शरबत पीते हुए नजर आते हैं, लेकिन अब उनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिला है. जहां राहुल गांधी ट्रक में यात्रा करते हुए दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे कांग्रेस के तमाम कार्यकर्ताओं और नेताओं ने इसे शेयर किया है.

राहुल ने अंबाला से चंडीगढ़ तक ट्रक में की सवारी

दरअसल, राहुल गांधी दिल्ली से शिमला जाने के लिए निकले थे, लेकिन अचानक उन्होंने अपनी लग्जरी कार छोड़ी और अंबाला से चंडीगढ़ तक वे एक ट्रक की सवारी करते हुए गए. हालांकि अभी तक राहुल गांधी की तरफ से यह सामने नहीं आया है कि आखिर ट्रक की सवारी उन्होंने किस वजह से की है. ट्रक में यात्रा करने के बाद उन्होंने चंडीगढ़ में कुछ कांग्रेसी कार्यकार्ताओं से बात की और कार से हिमाचल प्रदेश के लिए रवाना हो गए.

ट्रक रुकवाकर राहुल ने गुरुद्वारे में टेका माथा

बता दें कि अचानक से ट्रक में बैठकर आ गए राहुल गांधी ने अंबाला सिटी के श्री मंजी साहब गुरुद्वारे पर ट्रक रुकवाया. फिर गुरुद्वारे में माथा टेका. वहीं राजीतिक जानकारों का मानना है कि अब राहुल गांधी ने 2024 के लोकसभा चुनावों के चलते पब्लिक के साथ पर्सनल लेवल पर कनेक्ट होना शुरू किया है. इससे पहले राहुल गांधी ने देशभर में भारत जोड़ो यात्रा निकाली थी. यह यात्रा कन्याकुमारी से शुरू हुई थी और 12 राज्यों से होकर गुजरी थी, जो जम्मू कश्मीर में समाप्त हुई थी.जिसका परिणाम कांग्रेस को कर्नाटक विधानसभा में मिला.

शिमला में छुट्टियां बिताने पहुंचे राहुल गांधी

सोमवार को ट्रक में यात्रा कर चंडीगढ़ पहुंचे राहुल गांधी को लेकर कांग्रेस के नेताओं ने कहा कि राहुल गांधी जी ने ट्रक ड्राइवरों की परेशानियां समझने के लिए ऐसा किया है. बता दें की राहुल गांधी का ट्रक में सफर करने का कोई आधिकारिक कार्यक्रम नहीं था. यह अचानक से हुआ है. वहीं बता दें कि शिमला में उनकी बहन प्रियंका गांधी समेत पूरा परिवार मौजूद है. इसलिए वह परिवार के साथ छुट्टियां बिताने के लिए वहां पहुंचे हैं. राहुल गांधी जी पुूी रात ट्रक में सफर करते हुवे दिल्ली से अंबाला होते हुवे चंडीगढ़ पहुंचे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

#Congress आदिवासियों को पूरा समय तो केवल पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने ही दिया था, भारत को तरक्की की एक नई राह दिखाई!

Congress अध्यक्ष खरगे का BJP पर तंज, कहा -आपके गुट के कुत्ते ने भी देश के लिए जान नहीं दी

Rahul Gandhi said: भाजपा मेरी इमेज खराब करने करोड़ों रुपए खर्च कर रही

कोरोना को लेकर सीएम योगी का Rahul-Priyanka पर तंज, कहा- आपदा में भारत नहीं, इटली में बैठी नानी आती हैं याद

Leave a Reply