नोएडा: फीमेल कुत्ते के साथ हैवानियत, दरिंदे ने बनाया हवस का शिकार

नोएडा:  फीमेल कुत्ते के साथ हैवानियत, दरिंदे ने बनाया हवस का शिकार

प्रेषित समय :10:35:46 AM / Sun, May 21st, 2023

नोएडा. दिल्ली-एनसीआर में स्थित नोएडा में एक शख्स ने आवारा फीमेल डॉग के साथ कथित तौर पर यौन शोषण किया है. जिस समय आरोपी इस घिनौनी वारदात को अंजाम दे रहा है तभी वहां मौजूद एक अन्य शख्स ने इस पूरे घटनाक्रम को अपने कैमरे में कैद कर लिया. जिस के बाद इस मामले को लेकर भारी हंगामा हुआ. ये मामला नोएडा के सेक्टर 12 इलाके का है.

वहीं घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पेट लवर और एनिमल राइट्स एक्टिविस्टों ने अपराधी की फौरन गिरफ्तारी की मांग की है. पशु अधिकार कार्यकर्ता कावेरी राणा भारद्वाज ने मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि आरोपी स्ट्रीट डॉग के पासा जाता है और उसे परेशान करने लगता है. डॉग को आरोपी बार-बार गलत तरीके से छूता है उसके साथ छेड़छाड़ करता है.

एनिमल राइट्स एक्टिविस्ट कावेरी राणा का कहना है कि ये एक रेप है और साथ ही इस तरह के अमानवीय कृत्य को कैमरे में कैद होने वाले अपराधी पर भी इसी तरह की धाराएं लगाई जानी चाहिए. भारद्वाज ने अपनी शिकायत में कहा, हमने पुलिस से जल्द से जल्द उचित कार्रवाई करने का अनुरोध किया है ताकि भविष्य में ऐसी कोई घटना न हो.

इस मामले में नोएडा के पुलिस उपायुक्त हरीश चंदर ने कहा कि मामले की जांच के लिए अधिकारियों को तैनात किया गया है. डीसीपी चंदर ने कहा, सेक्टर 24 थाना प्रभारी को इस मामले में उचित कार्रवाई करने को कहा गया है. जल्द इस मामले में कार्ऱवाई कर आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

नोएडा अथॉरिटी ने मंजूर की डॉग पालिसी, कुत्ते के काटने पर मालिक को भरना होगा दस हजार जुर्माना

नोएडा में अनमैरिड किराएदारों की परेशानी बढ़ी, सोसायटी के अध्यक्ष ने फ्लैट खाली करने का थमाया नोटिस

यूपी के ग्रेटर नोएडा में भीषण सड़क हादसा: दो बसों के टकराने से तीन लोगों की मौत, कई घायल

Bus Fire : नोएडा एक्सप्रेस वे पर चलती बस में लगी आग, यात्रियों की ऐसे बची जान

Leave a Reply