Haryana: तोंद वाले पुलिसकर्मी लाइन हाजिर होंगे, हरियाणा के गृह मंत्री का निर्देश, कहा- उन्हें अपराधियों को पकडऩे में दिक्कत होती है

Haryana: तोंद वाले पुलिसकर्मी लाइन हाजिर होंगे, हरियाणा के गृह मंत्री का निर्देश, कहा- उन्हें अपराधियों को पकडऩे में दिक्कत होती है

प्रेषित समय :16:07:09 PM / Fri, May 19th, 2023

चंडीगढ़. हरियाणा के गृह और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने अधिक वजन वाले पुलिसकर्मियों को फिर से फिट होने तक पुलिस लाइन में ट्रांसफर करने का निर्देश दिया.

विज ने गृह विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव को लिखित निर्देश जारी करते हुए कहा कि विभाग में कई पुलिस कर्मियों का वजन अधिक है और उन्हें पुलिस लाइन में स्थानांतरित किया जाना चाहिए. आधिकारिक बयान के अनुसार, विज ने एसीएस (गृह) को निर्देश जारी किए कि जिन पुलिस कर्मियों का वजन बढ़ गया है और बढ़ता ही जा रहा है, वे व्यायाम के माध्यम से फिट हो सकें, इसलिए उन्हें लाइन हाजिर किया जाए.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनिल विज ने कहा कि ये देखा गया है कि पुलिस विभाग में कई पुलिस कर्मियों का वजन अधिक हो गया है और समय के साथ उनका वजन और अधिक हो रहा है.
विज ने लिखा, पुलिस अधिकारियों/कर्मचारियों की फिटनेस बनाए रखने के लिए मैं चाहता हूं कि अधिक वजन वाले सभी पुलिस अधिकारियों/कर्मचारियों को पुलिस लाइन में ट्रांसफर किया जाए और जब तक वे ड्यूटी के लिए फिट नहीं हो जाते, उन्हें व्यायाम करवाएं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पहलवानों का समर्थन करना पड़ा भारी, हरियाणा कुश्ती संघ से तीन सचिव निलंबित

आगरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर 38 यात्रियों को बिहार से हरियाणा ले जाते हुए बस पलटी, 6 गंभीर

हरियाणा के नूंह में 5 हजार पुलिसकर्मियों ने एक साथ 14 गांवों में मारी रेड, साइबर ठगी के बड़े क्षेत्र को किया ढेर

हरियाणा : करनाल में राइस मिल की बिल्डिंग ढही, 4 मजदूरों की मौत, 20 घायल, कई गंभीर

हरियाणा की प्रियंका सौरभ को 'फॉरएवर स्टार इंडिया अवार्ड 2023' से सम्मानित किया जाएगा

Leave a Reply