CG News : बलौदा बाजार में भीषण हादसा, ट्रक और पिकअप की टक्कर में 6 की मौत, 25 घायल, कई गंभीर

CG News : बलौदा बाजार में भीषण हादसा, ट्रक और पिकअप की टक्कर में 6 की मौत, 25 घायल, कई गंभीर

प्रेषित समय :14:25:10 PM / Mon, May 15th, 2023

बलौदा बाजार. छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में एक बार फिर भीषण सड़क हादसा हो गया है. जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई है. वहीं 23 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है, जबकि इनमें से 4 लोगों को रायपुर मेकाहारा रेफर किया गया है. 

जानकारी के अनुसार ट्रक और पिकअप की भिंडत हो गई है. मरने वालों में 5 महिला व एक बच्चा शामिल है. सूचना के बाद डायल 112 और पुलिस मौके पर पहुंची, जिसकी मदद से घायलों को तत्काल इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल सभी घायलों का इलाज किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि ये हादसा थाना पलारी क्षेत्र के गौड़ा पुलिया के पास हुआ है. जब छठी कार्यक्रम से पिकअप सवार वापस लौट रहे थे.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक फेकर परिवार परसदा कनकी में छठी कार्यक्रम से वापस लटुवा बलौदाबाजार के लिए निकले थे, तभी रात करीब 10 बजे रायपुर- बलौदाबाजार मुख्य मार्ग पर गोड़ा पुलिया के समीप सामानों से भरी ट्रक ने पिकअप को जोरदार टक्कर मार दी. घटना के बाद से ट्रक ड्राइवर मौके से फरार बताया जा रहा है. मृतकों में धनेश्वरी, प्रभा, धनेश्वरी की मां, घनश्याम, शांति और हेमा ध्रुव के नाम शामिल हैं. इनमें 3 महिलाओं की मौत पलारी में, जबकि 3 की मौत जिला अस्पताल में हुई हैं.

सीएम बघेल ने जताया दुख

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बलौदाबाजार जिले में थाना पलारी क्षेत्र में गौड़ा पुलिया के पास बीती रात ट्रक और पिकअप की टक्कर में 6 लोगों की मृत्यु पर गहरा दु:ख व्यक्त किया है. उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की है. मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को इस दुर्घटना में मृतकों के परिजनों को हर संभव सहायता और घायलों को इलाज की बेहतर से बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं. दुर्घटना में घायलों को बलौदाबाजार रेफर किया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

CG News : कांग्रेस ने 13 महापौरों को दिया 23 विधानसभा क्षेत्र में जीत दिलाने का लक्ष्य

CG News: ट्रक और बोलेरो की भिड़ंत में 4 लोगों की मौत, 6 लोग गंभीर रूप से घायल

CG News: आरटीओ ने ओवरलोड बता कर किसान से मांगे 42 हजार का चालान, मालवाहक को छुड़ाने महिला एमएलए ने दे दिया मंगलसूत्र

CG News : जगदलपुर में भीषण सड़क हादसा, पेड़ से टकराई स्कार्पियो, 3 महिलाओं की मौत, एक गंभीर

CG News: आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद CM बघेल ने 27 हजार पदों पर भर्तियां शुरू करने का किया ऐलान

Leave a Reply