अमेरिका के टेक्सास में मॉल में बंदूकधारी ने की गोलीबारी, 8 की मौत, हमलावर भी ढेर

अमेरिका के टेक्सास में मॉल में बंदूकधारी ने की गोलीबारी, 8 की मौत, हमलावर भी ढेर

प्रेषित समय :16:47:03 PM / Mon, May 8th, 2023

टेक्सास. अमेरिका में टेक्सास शहर के एक व्यस्त मॉल में एक बंदूकधारी ने फायरिंग कर दी. गोलीबारी में कम से कम आठ लोगों की मौत हो गई है और सात अन्य घायल है. मृतकों में बच्चे भी शामिल हैं. हमलावर मारा गया है. फायरिंग के पीछे के कारणों का पता लाया जा रहा है.

शहर के पुलिस प्रमुख ब्रायन हार्वे ने बताया कि बंदूकधारी को मार गिराया गया है. उसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. पूरे इलाके को सील कर लिया गया है और तलाशी अभियान जारी है. घायलों को अस्पताल पहुंचाया जा चुका है. मेडिकल सिटी हेल्थकेयर के अनुसार, उनके ट्रॉमा सेंटर आठ घायल पीडि़तों का इलाज चल रहा है, जिनकी उम्र 5 से 61 वर्ष के बीच है.

मौके पर मौजूद लोगों ने स्थानीय मीडियो को बताया कि अचानक हुई गोलीबारी से सैकड़ों ग्राहक और दुकानदार दहशत में मॉल से भाग गए. शहर के पुलिस प्रमुख ब्रायन हार्वे ने कहा कि बंदूकधारी ने अकेले इस साजिश को अंजाम दिया है. टीवी पर दिख रही तस्वीरों में गोलीबारी के बाद सैकड़ों लोग मॉल से बाहर निकलते दिख रहे हैं. रॉयटर्स की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस के सैकड़ों जवानों के पहरे में लोगों को हाथ ऊपर करके मॉल से बाहर आते देखा गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अमेरिका जाने वालों का इंतजार खत्म, इस वर्ष 10 लाख से ज्यादा इंडियन जा सकेगे

अमेरिका ने 10 हजार किमी रेंज वाली मिनटमैन-3 मिसाइल का किया परीक्षण

अमेरिका के शख्स ने हूबहू बेटी की शक्ल वाली महिला से रचाई शादी

चीन द्वारा स्थानीय इलाकों का नाम बदलने के प्रयास का अमेरिका ने किया विरोध

कनाडा से छुपकर अमेरिका जाने की कोशिश में 8 लोगों की मौत, मृतकों में भारतीय परिवार के सदस्य शामिल

Leave a Reply