Odisha: मयूरभंज में राष्ट्रपति के भाषण के दौरान 9 मिनट बत्ती गुल हुई, मुर्मू बोलीं- बिजली हमारे साथ लुकाछिपी खेल रही है

Odisha: मयूरभंज में राष्ट्रपति के भाषण के दौरान 9 मिनट बत्ती गुल हुई, मुर्मू बोलीं- बिजली हमारे साथ लुकाछिपी खेल रही है

प्रेषित समय :19:17:20 PM / Sat, May 6th, 2023

मयूरभंज. ओडिशा के मयूरभंज जिले के बरीपदा में शनिवार को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के भाषण के दौरान लाइट चली गई. हालांकि इसके बावजूद राष्ट्रपति ने अपना संबोधन जारी रखा. लाइट जाने पर भी माइक सिस्टम काम कर रहा था. भाषण में मुर्मू ने कहा कि बिजली हमारे साथ लुका छिपी खेल रही है. प्रोग्राम में मौजूद दर्शक भी अंधेरे में ही मुर्मू का भाषण सुनते रहे.

राष्ट्रपति महाराजा श्रीराम चंद्र भंजदेव यूनिवर्सिटी के 12वें दीक्षांत समारोह के दौरान संबोधित कर रही थीं. प्रोग्राम में दोपहर 11.56 से 12.05 तक बिजली गुल रही. एयर कंडीशनिंग सिस्टम भी काम कर रहा था. मुर्मू ओडिशा के मयूरभंज जिले के रायरंगपुर की रहने वाली हैं और लोग उन्हें यहां की माटी की बेटी कहा जाता है.

यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर ने माफी मांगी

यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर संतोष कुमार त्रिपाठी ने राष्ट्रपति मुर्मू के संबोधन के दौरान बिजली गुल होने पर माफी मांगी. उन्होंने कहा- मैं इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना के लिए खुद को दोषी मानता हूं. हम इसके लिए शर्मिंदा हैं. हम निश्चित रूप से घटना की जांच करेंगे और घटना के लिए जिम्मेदार व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

राज्य सरकार के स्वामित्व वाली औद्योगिक विकास निगम लिमिटेड ने इस आयोजन के लिए जनरेटर की आपूर्ति की थी. हम उनसे इसके बारे में बात करेंगे. टाटा पावर, नॉर्थ ओडिशा पावर डिस्ट्रीब्यूशन लिमिटेड के सीईओ भास्कर सरकार ने बताया कि बिजली के तारों में कुछ खराबी होने की वजह से यह गड़बड़ी हुई थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ओडिशा : कटक में क्रिकेट मैच अंपायर की चाकू मारकर हत्या, गलत फैसले पर बवाल बचने पर खिलाड़ी ने किया वारदात

ओडिशा के जाजपुर में हुए भीषण सड़क हादसे में पश्चिम बंगाल के सात लोगों की मौत

ओडिशा : एएसआई के गोली मारने से घायल स्वास्थ्य मंत्री नब दास का निधन, तनाव

ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री को एएसआई ने सीने में मारी गोली, फिलहाल हालत खतरे से बाहर

ओडिशा घूमने का प्लान है तो पुरी के आसपास जरूर जाएं इन जगहों पर 

Leave a Reply