झारखंड के गुमला में भीषण सड़क हादसा, माता-पिता सहित 4 लोगों की मौत, 12 घायल

झारखंड के गुमला में भीषण सड़क हादसा, माता-पिता सहित 4 लोगों की मौत, 12 घायल

प्रेषित समय :16:46:15 PM / Wed, May 3rd, 2023

गुमला. झारखंड के गुमला जिले के डुमरी इलाके में भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में बेटी की शादी कराकर वापस लौट रहे माता- पिता सहित चार लोगों की मौत हो गयी, जबकि हादसे में 12 लोग घायल बताए जा रहे हैं. अचानक ड्राइवर का नियंत्रण पिकअप वैन से खो गया जिसके बाद गाड़ी पलट गयी. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने इस हादसे में मारे गये लोगों के प्रति अपने संवेदना व्यक्त करते हुए ट्वीट किया.

डुमरी थाना क्षेत्र के कटारी गांव इलाके में शादी समारोह में शामिल होने लोग गये थे. शादी के बाद सभी वापस लौट रहे थे जिसके बाद यह हादसा हुआ. स्थानीय लोग भी तुरंत मदद के लिए पहुंचे.

बेटी की शादी कराकर लौट रहा था परिवार

सुंदर ग्यार अपने परिवार के सभी सदस्यों के साथ मिलकर बेटी की शादी कराने गये थे. शादी कराने के बाद परिवार वापस लौट रहा था जिसके बाद यह हादसा हुआ. परिवार मंगलवार की सुबह नौ बजे अपनी लड़की की शादी करने के लिए जारी थाना के सारंगाडीह गांव पहुंचा था. शादी होने के बाद रात 8:30 बजे पिकअप से लौट रहे थे. इसी बीच जरडा गांव के समीप चालक ने पिकअप से नियंत्रण खो दिया. गाड़ी गड्ढे में जा गिरी. इस भीषण दुर्घटना में चार लोगों के मारे जाने की खबर है जबकि 12 लोग घायल बताए जा रहे हैं.

घायलों को गुमला अस्पताल रेफर किया गया

घायल लोग लंबे समय तक हादसे वाली जगह पर पड़े रहे, अंधेरा होने की वजह से लोगों को समझ नहीं आ रहा था कि कहां घायल पड़े हैं. सूचना के बाद थानेदार मनीष कुमार घटनास्थल पहुंचा. सभी घायलों को डुमरी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. र्घटना में इरेन्युस किंडो, लड़की के माता-पिता बिरंती देवी, सुंदर ग्यार और एक अन्य सबिता नागेसिया की मौत हुई है. आठ घायलों गंभीर रूप से घायल हैं जिन्हें बेहतर इलाज के लिए गुमला सदर अस्पताल रेफर किया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

झारखंड में एयर एम्बुलेंस की हुई शुरुआत, सीएम हेमंत सोरेन ने कहा, जो पैसे नहीं दे सकते हैं उसके लिए भी होगी सुविधा

झारखंड में नक्सलियों ने मचाया आतंक, 1 जेसीबी और 4 ट्रैक्टर में लगाई आग, बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे

झारखंड में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में मार गिराये पाँच ईनामी नक्सली

Leave a Reply