बालू माफियाओं ने महिला इंस्पेक्टर को पीटा, पुलिसवालों को दौड़ा-दौड़ाकर मारा

बालू माफियाओं ने महिला इंस्पेक्टर को पीटा, पुलिसवालों को दौड़ा-दौड़ाकर मारा

प्रेषित समय :11:47:43 AM / Tue, Apr 18th, 2023

बिहटा. बिहार में बालू को ‘पीला सोना’ कहा जाता है और प्रदेश में इस ‘पीले सोने’ में मोटी कमाई को लेकर बालू माफिया कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. इसी क्रम में ताजा मामला पटना जिले के बिहटा थाना क्षेत्र के परेव गांव का है, जहां बालू ओवरलोडिंग चेकिंग करने के दौरान ट्रक चालकों और बालू माफियाओं ने जिला खनन इंस्पेक्टर महिला समेत अन्य कर्मियों को सड़कों पर दौड़ा-दौड़ा कर ईंट एव पत्थर से जमकर पिटाई कर डाली. पिटाई की डर से महिला जिला खनन इंस्पेक्टर जान बचाती हुई भागती रहीं, लेकिन बदमाशों के द्वारा दौड़ा-दौड़ा कर पीटा जा रहा है. 

बताया जाता है कि सोमवार को गुप्त सूचना के आधार पर जिला खनन विभाग की महिला इंस्पेक्टर समेत अन्य कर्मियों ने बिहटा के परेव गांव के पास बालू ओवरलोडिंग के खिलाफ चेकिंग अभियान चला रखा था. इसी दौरान ट्रक चालकों से कहासुनी हो गयी, जिसके बाद ट्रक चालकों ने जिला खनन इंस्पेक्टर समेत अन्य कर्मियों को बिहटा-आरा एनएच मुख्य मार्ग पर सह परेव गांव के समीप दौड़ा दौड़ा-दौड़ाकर ईंट पत्थर से हमला शुरू कर दिया. जान बचाने के लिए जिला खनन की टीम भागती रही, उसके बाद भी इन लोगों के द्वारा पिटाई की जाती रही.

बताया जाता है कि लगभग 150 अवैध तरीके से बालू लोडेड ट्रक को पकड़ लिया गया था, लेकिन उसे छुड़ाने के लिए बालू माफिया और उसके लोगों ने हमला करना शुरु कर दिया और बालू घाट के पास ही खनन महिला इंस्पेक्टर और उनकी टीम को दौड़ा-दौड़ा कर पिटाई करने लगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply