देह व्यापार में रंगे हाथ पकड़ी गई फीमेल कास्टिंग डायरेक्टर

देह व्यापार में रंगे हाथ पकड़ी गई फीमेल कास्टिंग डायरेक्टर

प्रेषित समय :11:06:16 AM / Tue, Apr 18th, 2023

मुंबई. मुंबई पुलिस ने कास्टिंग डायरेक्टर आरती मित्तल को गिरफ्तार किया है. आरती पर देह व्यापार यानी सेक्स रैकेट चलाने आरोप है. पुलिस ने उन्हें रंगे हाथ पकड़ा और उनके कब्जे से दो मॉडल्स को भी छुड़वाया है. पुलिस ने इसके लिए एक प्लान भी तैयार किया. मुंबई पुलिस की समाज सेवा ब्रांच ने दो नकली ग्राहकों को भेजा और दो मॉडलों को बचाया. एक मॉडल को तो रिहेबिलेशन सेंटर में भेज दिया गया है. एक से पुलिस पूछताछ कर रही है. पुलिस ने इस पूरी घटना को स्पाई कैमरे की मदद से रिकॉर्ड भी किया और आरती के खिलाफ कई धाराओं में एफआईआर भी दर्ज की.

मिड-डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई पुलिस की सोशल सर्विस ब्रांmumच ने मामले की पूरी जांच की. सबूत के तौर पर घटना का एक वीडियो भी रिकॉर्ड किया. आरोपी, आरती हरिश्चंद्र मित्तल फिल्मों के लिए एक कास्टिंग डायरेक्टर काम करती हैं. वह ओशिवारा स्थित आराधना अपार्टमेंट में रहती हैं.

पुलिस का कहना है कि आरती मित्तल उन मॉडल्स को अपना शिकार बनाती थीं, जो अलग-अलग प्रोजेक्ट्स के लिए उनसे मिलती थीं. वह उन्हें देह व्यापार के लिए अच्छे पैसे का ऑफर भी देती थीं. पुलिस ने बताया कि पुलिस इंस्पेक्टर मनोज सुतार को सूचना मिली थी कि आरती देह व्यापार का रैकेट चला रही है.

इसके बाद पुलिस ने एक टीम बनाई और एक ग्राहक के रूप में आरती मित्तल से अपने दोस्तों के लिए 2 लड़कियों के लिए कहा. आरती ने इसके इंतजाम के लिए 60 हजार रुपये की मांग की और इंस्पेक्टर मनोज सुतार के फोन पर 2 मॉडल्स की तस्वीरें भेजी और उन्हें बताया कि ये मॉडल्स जुहू या गोरेगांव के होटलों में ही आएंगी.

मनोज सुतार ने गोरेगांव में 2 कमरे बुक किए और 2 फर्जी ग्राहक (इंस्पेक्टर) भेजे. जब आरती मॉडल्स के साथ पहुंचीं तो उन्होंने उन्हें कंडोम भी दिए, ये सब स्पाई कैमरों में रिकॉर्ड हो गया. एसएस ब्रांच ने होटल में छापा मारकर आरोपी को रंगे हाथों पकड़ा. इसके बाद उन्होंने डिडोशी थाने में इसकी सूचना दी और आरती मित्तल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी. पूछताछ के दौरान, मॉडल ने खुलासा किया, आरती ने उन्हें 15 हजार रुपये देने का वादा किया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मुंबई में सनकी शख्स ने चाकू से किया पड़ोसियों पर हमला, चार की मौत, एक घायल

मुंबई इंडियंस ने रचा इतिहास: दिल्ली कैपिटल्स को हराकर जीता पहले वुमेन प्रीमियर लीग का खिताब

जबलपुर-मुंबई-जबलपुर गरीब रथ एक्सप्रेस रद्द, यात्रियों को हुई परेशानी, यह ट्रेन में रहेगी केंसिल

आईपीएल 2023: मुंबई ने बेंगलुरु को दिया 172 का लक्ष्य, तिलक वर्मा ने बनाए नाबाद 84 रन

Leave a Reply