Punjab: बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में गोलीबारी मामले का हुआ खुलासा, व्यक्तिगत रंजिश में गनर ने की थी चार जवानों की हत्या

Punjab: बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में गोलीबारी मामले का हुआ खुलासा, व्यक्तिगत रंजिश में गनर ने की थी चार जवानों की हत्या

प्रेषित समय :15:25:34 PM / Mon, Apr 17th, 2023

बठिंडा. पंजाब के बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में हुई गोलीबारी मामले में देसाई मोहन नाम का एक शख्स गिरफ्तार हुआ है. बता दें कि एफआईआर के आधार पर मोहन ही इस घटना का एकमात्र चश्मदीद था, लेकिन जांच में पता चला कि वही चार जवानों की हत्या का आरोपी है. रविवार को बठिंडा पुलिस ने चार जवानों को पूछताछ के लिए बुलाया था, जिनमें मोहन का नाम भी शामिल था. पूछताछ में उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया. पुलिस के मुताबिक व्यक्तिगत दुश्मनी की वजह से उसने अपने चार साथियों का कत्ल किया.

यह था पूरा मामला

बुधवार अल सुबह मिलिट्री स्टेशन से गोलीबारी की घटना हुई, जिसमें चार जवानों की मौत हो गई थी. खबर लगते ही क्षेत्र में तनाव बढ़ गया था और घेराबंदी कर दी गई थी. इस घटना के एकमात्र चश्मदीद मोहन ने दावा किया था कि उसने घटनास्थल के पास चेहरा कवर किए कुर्ता पायजामा पहने दो लोगों को देखा था. उसके बाद इस मामले को आतंकी हमले से जोड़ा जा रहा था, लेकिन अब ये साफ हो गया है कि इसका आतंकियों से कोई लेना-देना नहीं है. पुलिस ने भी शुरुआती जांच में आतंकवादी घटना होने की बात से इनकार किया था.

कैसे हुई हत्या?

रविवार को ही बठिंडा पुलिस ने चार जवानों को पूछताछ के लिए बुलाया था, जिनमें मोहन का नाम भी शामिल था. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि घटना के वक्त उसने पहले दो बार यह सुनिश्चित किया कि चारों जवान सो गए हैं. ये सभी जवान रात करीब 2 बजे सो गए थे. उसने घटना को अंजाम देने से पहले रात 3 बजे और सुबह 4 बजे जांच की. फिर कुछ दिन पहले एक चुराई गई रायफल से सभी को मार डाला. फिलहाल उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पंजाब में लगा BJP को झटका, लोस उप चुनाव के पहले जालंधर वेस्ट प्रभारी मोहिंदर भगत AAP में शामिल

आईपीएल: गुजरात टाइटंस ने पंजाब किंग्स को छह विकेट से हराया, शुभमन गिल का अर्धशतक

अतीक के दाउद इब्राहिम से कनेक्शन, पाकिस्तान से मंगाता था हथियार, ड्रोन के जरिए पंजाब में होती थी सप्लाई

पंजाब: पैदल जा रहे श्रद्धालुओं को ट्रक ने कुचला, आठ की दर्दनाक मौत

पंजाब में अकाली दल को बड़ा झटका, इंदर इकबाल सिंह अटवाल सहित कई बड़े नेता बीजेपी में शामिल

Leave a Reply