MP News: धार के झाड़मलिया गांव में ताड़ी पीने के बाद तीन लोगों की मौत, 11 गंभीर

MP News: धार के झाड़मलिया गांव में ताड़ी पीने के बाद तीन लोगों की मौत, 11 गंभीर

प्रेषित समय :15:30:55 PM / Mon, Apr 17th, 2023

धार. मध्य प्रदेश के धार जिले में टांडा के ग्राम झाड़मलिया में ताड़ी पीने के बाद तीन लोगों की मौत हो गई. इसमें दो महिला व एक पुरुष शामिल हैं. एक ही परिवार के 12 से अधिक सदस्य एक साथ बैठकर ताड़ी पी रहे थे. अचानक से स्वास्थ्य खराब होने के बाद युवक नसरू पिता अमरसिंह की मौत हो गई. इसके बाद कुछ लोगों को बोरी अस्पताल व कुछ को जिला अस्पताल उपचार के लिए लाया गया.

जानकारी के अनुसार ग्राम झाड़मलिया के ऐलसिंह के यहां पर रविवार को मेहमान आए हुए थे. इसी के चलते दोपहर में सभी ने ताड़ी पीना शुरू कर दिया. ताड़ी पीने के कुछ देर बाद अचानक से सभी की तबीयत बिगडऩे लगी. इसमें नसरू को बोरी अस्पताल लेकर गए जहां उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद तत्काल ही सभी बोरी अस्पताल भेजा गया.

रविवार रात 10 बजे पांच लोगों को जिला अस्पताल लाया गया. जहां देर रात उपचार के दौरान कालीबाई इंदरसिंह की मौत हो गई. वहीं बोरी में एक अन्य महिला का स्वास्थ्य खराब होने के चलते उसे बोरी से झाबुआ रेफर किया गया था. जहां उसकी मौत हो गई.

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि तीन लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 13 लोग बीमार हुए हैं. जो अब पूर्ण रूप से स्वस्थ हैं. उन्होंने बताया कि इन लोगों ने रविवार को सुबह ताड़ी पी थी और शाम को यह लोग बीमार हुए. अलग-अलग स्थानों पर 3 लोगों की मौत हुई है. फिलहाल यह माना जा रहा है कि अधिक मात्रा में ताड़ी पीने से मौत हुई है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

खुशखबर, मध्य प्रदेश के कूनो नेशनल पार्क में आयी बहार, चार चीतों का जन्म

मध्य प्रदेश के वरिष्ठ पत्रकार पद्मश्री अभय छजलानी का निधन, सीएम ने जताया शोक

मध्य प्रदेश में शुरू हुई नदी एंबुलेंस सेवा, दुर्गम क्षेत्र में बसे आदिवासी समुदाय को मिलेगा लाभ

मध्य प्रदेश विधानसभा में बीबीसी के खिलाफ पारित हुआ निंदा प्रस्ताव, कांग्रेस ने किया विरोध

मध्य प्रदेश में भाजपा नेता ने परिवार सहित खाया जहर, पत्नी और दो बेटों सहित सभी की मौत

Leave a Reply