यूपी में DSP, डिप्टी कलेक्टर बनने का बढ़िया मौका, ग्रेजुएट करें आवेदन

यूपी में DSP, डिप्टी कलेक्टर बनने का बढ़िया मौका, ग्रेजुएट करें आवेदन

प्रेषित समय :10:20:33 AM / Sat, Apr 8th, 2023

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए एक अच्छा मौका है. UPPSC के तहत यूपी में डिप्टी कलेक्टर, DSP, खंड विकास अधिकारी, सहायक क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी, सहायक आयुक्त (वाणिज्यिक कर), जिला कमांडेंट होमगार्ड्स, कोषागार अधिकारी / लेखा अधिकारी (ट्रेजरी) बन सकते हैं. योग्य एवं इच्छुक उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन 10 अप्रैल तक या उससे पहले UPPSC की आधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. इन पदों पर आवेदन करने के लिए केवल 2 दिन बचे हुए हैं. इस भर्ती प्रक्रिया के जरिए कुल 173 पदों को भरा जाएगा. उम्मीदवार जो भी इन पदों के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, वे उससे पहले इन बातों को गौर से पढ़ें.

सैलरी- उम्मीदवारों के UPPSC Bharti 2023 के तहत चयन होने पर वेतन के तौर पर 6 वें वेतन आयोग के अनुसार ग्रेड पे रु. 4600 के अनुसार 9300 से 34800 रुपये और ग्रेड पे रु. 5400 रुपये के अनुसार रु. 15600 से 39100 रुपये सैलरी के तौर पर दी जाएगी.

आवेदन शुल्क- सामान्य/ओबीसी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 125 रुपये जबकि अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 65 रुपये है. इसके अलावा पीएच उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 25 रुपये है. परीक्षा शुल्क का भुगतान SBI Mops डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, नेट बैंकिंग या SBI E चालान मोड के माध्यम से ही करें.

जरूरी तिथियां- उम्मीदवारों के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 03 मार्च से शुरू हुई थी और 10 अप्रैल को समाप्त हो जाएगी.

आयुसीमा- उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 21 वर्ष और अधिकतम आयु 40 वर्ष होनी चाहिए. साथ ही आयु में नियमानुसार छूट भी दी जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

इलाहाबाद हाईकोर्ट में 8वीं से ग्रेजुएट के लिए सरकारी नौकरी का मौका

बिहार सिविल कोर्ट में 10वीं, ग्रेजुएट के लिए नौकरी की भरमार

RSMSSB में इन 2900 से अधिक पदों पर निकली वैकेंसी, ग्रेजुएट करें आवेदन

शिक्षा विभाग ने 10वीं, ग्रेजुएट के लिए निकाली वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

कर्मचारी चयन बोर्ड में इन पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, ग्रेजुएट करें आवेदन

Leave a Reply