झारखंड में नक्सलियों ने मचाया आतंक, 1 जेसीबी और 4 ट्रैक्टर में लगाई आग, बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे

झारखंड में नक्सलियों ने मचाया आतंक, 1 जेसीबी और 4 ट्रैक्टर में लगाई आग, बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे

प्रेषित समय :15:17:17 PM / Sat, Apr 8th, 2023

बोकारो. नक्सलियों ने बोकारो जिले के गोमिया के केरी इलाके में देर रात तांडव मचाया है. रात के लगभग 11 बजे रामलोचन साव ( लीला साव) के घर के बाहर खड़ी जेसीबी और चार ट्रैक्टर में आग लगा दिया. जेसीबी पूरी तरह जल गया. ट्रैक्टर पूरी तरह नहीं जले. ट्रैक्टर में एक जेनरेटर रखा गया था उसे भी आग के हवाले कर दिया गया.

पुलिस को इसकी सूचना दी गयी. पुलिस दमकल के साथ घटनास्थल पर पहुंची. बताया जा रहा है कि लीला साव देर रात एक कार्यक्रम में आये थे. घर के पास उन्होंने बाइक रोकी तो वहां एक नक्सली वर्दी में मौजूद था. साथ सड़क निर्माण में लगे मुंशी को बैठाया था. नक्सली ने जैसे ही उसे देखा तो कहा, लीला साव आ गया. लीला साव यह सुनते ही समझ गये कि उनके साथ कोई घटना हो सकती है उसी वक्त बाइक की रफ्तार तेज की और फरार हो गये. इस बीच वाहनों में आग लगा दी गई.

बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे नक्सली

लीला साव ने तुरंत अपने घरवालों को फोन किया औऱ आगाह किया कि नक्सली किसी बड़ी घटना को अंजाम दे सकते हैं इसलिए घर से ना निकलें. लीला साव के बेटे ने बताया कि उग्रवादी जोर से चिल्ला रहे थे, जो पाइपलाइन में काम करेगा, उसके साथ ऐसा होगा. दरअसल, केरी से थोड़ा आगे अइयर गांव के निकट एक पानी टंकी निर्माणाधीन है और पेयजल आपूर्ति को पाइप लाइन बिछाया जा रहा है. इस काम में लीला साव के ट्रैक्टर औऱ जेसीबी काम कर रहे थे. पुलिस ने अब तक इस मामले में नक्सली घटना की अबतक पुष्टि नहीं की है. लीला साव का पूरा परिवार डरा हुआ है, लीला साव भी सुरक्षा की मांग कर रहे हैं. सूत्रों की मानें मामला लेवी से भी जुड़ा हो सकता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बोकारो में असामाजिक तत्वों ने की मंदिर की मूर्तियों में तोडफ़ोड़, शहर में फैला तनाव

झारखंड के बोकारो में गाज गिरने से 50 स्कूली बच्चे घायल, कई गंभीर, शिक्षा मंत्री मौके के लिए रवाना

झारखंड के बोकारो सदर अस्पताल में ड्यूटी के दौरान डॉक्टर की मौत, परिजनों का शव लेने से इनकार

Leave a Reply