भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत के मामले में आरोपी सिंगर समर सिंह को पुलिस ने किया गिरफ्तार

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत के मामले में आरोपी सिंगर समर सिंह को पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रेषित समय :13:34:29 PM / Fri, Apr 7th, 2023

वाराणसी. भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत के मामले में आरोपी भोजपुरी सिंगर समर सिंह को पुलिस ने गाजियाबाद के राजनगर इलाके से गिरफ्तार कर लिया है. आकांक्षा दुबे की मां मधु दुबे की तहरीर पर पुलिस ने समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 के तहत मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने समर सिंह के खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी करवाया था. आज शुक्रवार सुबह वाराणसी पुलिस ने समर को गाजियाबाद के सीजेएम में कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे ट्रांजिट रिमांड पर भेज दिया गया है.

बताया जा रहा है कि समर को कोर्ट में पेश करते हुए पुलिस ने अदालत से 24 घंटे की ट्रांजिड रिमांड मांगी. वहीं कोर्ट ने पुलिस को सिंगर की रिमांड दे दी है. कोर्ट ने समर सिंह को ट्रांजिट रिमांड पर बनारस भेजा. वाराणसी पुलिस समर सिंह को वाराणसी लेकर जा रही है. अब 24 घंटे के भीतर समर सिंह को वाराणसी की संबंधित कोर्ट में पेश करना होगा.

गौरतलब है कि आकांक्षा दुबे वाराणसी में अपनी एक फिल्म की शूटिंग कर रही थीं. रात को वो पार्टी करके होटल लौटी थीं, वहीं 26 मार्च की सुबह होटल रूम से उनका शव मिला था. उनकी मौत की खबर ने हर किसी को हैरान करके रख दिया था. आकांक्षा की मौत के बाद उनकी मां ने समर सिंह और उसके भाई के ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए थे और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी.

आकांक्षा की मां ने कहा था कि समर ने उनकी बेटी को धमकी दी थी. इतना ही नहीं एक्ट्रेस की मां का ये भी कहना था कि उनकी बेटी समर के साथ तीन साल से काम कर रही थीं, लेकिन समर ने पैसे नहीं दिए. समर के पास तकरीबन 2 से 3 करोड़ रुपये बकाया है. बहरहाल, कोर्ट में पेशी होने के बाद समर सिंह 24 घंटे के लिए वाराणसी पुलिस की रिमांड पर है. देखना होगा, आगे इस मामले में क्या कुछ सामने निकलकर आता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

GUJRAT में का बा: नेहा सिंह राठौर के गाने ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी, इस बार भोजपुरी सिंगर यह बोली

भोजपुरी गायक विनय शर्मा को दिल्ली पुलिस ने 21 किलो गांजे के साथ पकड़ा

नेपाल में भोजपुरी स्टाप खेसारी लाल के नेपाल के कार्यक्रम में बवाल, आगजनी, गुस्साई भीड़ ने 4 गाडिय़ां जलाई, साथी कलाकारों को भी पीटा

अश्लील गाने, सीन वाली भोजपुरी फिल्मों पर योगी सख्त, नहीं मिलेगा अनुदान

भोजपुरी के सुपरस्टार और सिंगर जा सकते हैं जेल ! लगे ये आरोप, यह है मामला

Leave a Reply