अमेरिका के शख्स ने हूबहू बेटी की शक्ल वाली महिला से रचाई शादी

अमेरिका के शख्स ने हूबहू बेटी की शक्ल वाली महिला से रचाई शादी

प्रेषित समय :10:59:55 AM / Fri, Apr 7th, 2023

प्यार में कुछ दायरों को मानना समाज के हिसाब से जरुरी है. अगर इन दायरों को तोड़ा जाता है तो उठता है विरोध का सुर. इन दिनों इसी विरोध को झेल रहे हैं क्रिस और सवाना. दरअसल, इन दोनों में 16 साल का अंतर है. लेकिन इस ऐज गैप से ज्यादा समस्या किसी और चीज से हो रही है. दरअसल, क्रिस की बीवी की शक्ल किसी और से नहीं, बल्कि उसकी खुद की बेटी से मिलती है. सोशल मीडिया साइट टिकटोक पर अपने रिलेशन के वीडियोज डाल ये कपल चर्चा में आया था. दोनों के बीच उम्र का फासला अभी लोगों के गॉसिप में चल ही रहा था कि अचानक क्रिस की बेटी लोगों के सामने आ गई. इसके बाद तो हंगामा और बढ़ता ही चला गया. दरअसल, क्रिस की बीवी की शक्ल उसकी बेटी से काफी हद तक मिलती है. इसे लेकर दोनों के ऑफिस से लेकर सोशल मीडिया तक पर हंगामा हो गया. लोगों ने क्रिस को इसे लेकर खूब खरी-खोटी सुनाई.

क्रिस और सवाना को अपने ऐज गैप से कभी कोई दिक्कत नहीं रही. दोनों ने टिकटोक पर अपनी लवस्टोरी को काफी शो ऑफ किया. क्रिस की मुलाक़ात सवाना से तब हुई जब वो 28 की थी और खुद क्रिस 44 साल का था. उस समय सवाना अमेरिका के एरिजोना में उसके सैलून में बतौर हेयर स्टाइलिस्ट काम करती थी. जल्द ही दोनों को प्यार हो गया. उस समय क्रिस का तलाक चल रहा था और वो काफी अकेला था. जैसे ही उसका तलाक फाइनल हुआ, उसने सवाना को प्रपोज कर दिया.

क्रिस और सवाना ने जल्द ही शादी कर ली. अब दोनों तीन बच्चों के माता-पिता हैं. क्रिस की अपनी पहली पत्नी से एक बेटी भी है. उसके साथ जब उन्होंने तस्वीर शेयर की, हंगामा तब शुरु हुआ. दरअसल, सवाना और क्रिस की पहली बेटी की शक्ल काफी मिलती है. दोनों लगभग एक ही ऐज ग्रुप की भी हैं. इसी वजह से हंगामा हुआ. लोगों ने इस तस्वीर पर काफी नेगेटिव कमेंट्स लिखे. लेकिन क्रिस और सवाना को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. दोनों अपनी फैमिली के साथ काफी खुश हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply