हिमाचल: सड़क से करीब 600 फीट नीचे कुर्पण खड्ड में गिरा डंपर, तीन की मौत

हिमाचल: सड़क से करीब 600 फीट नीचे कुर्पण खड्ड में गिरा डंपर, तीन की मौत

प्रेषित समय :12:19:36 PM / Wed, Apr 5th, 2023

कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में ट्रक हादसा हुआ है. कुल्लू जिले के निरमंड में एक डंपर कुपड़ खड्ड में गिर गया, जिससे तीन लोगों की मौत हो गई. हादसा इतना भयानक था कि ट्रक दो हिस्सों में बंट गया. ट्रक सवार तीनों ही लोगों की मौके पर मौत हो गई है. पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, कुल्लू के निरमंड के बागीपुल-नोर सड़क मार्ग पर मंगलवार देर रात की यह घटना है. यह डंपर बागीनाला में सत्संग भवन के पास हादसे का शिकार हो गया. घटना के दौरान डंपर सड़क से करीब 200 मीटर नीचे क़ुर्पन खड्ड में जा गिरा और ट्रक सवार तीन व्यक्तियों की मौके पर मौत हो गई है. देर रात हुई इस घटना के बारे में बुधवार सुबह स्थानीय लोगों को पता चला. इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचित किया.

बताया जा रहा है कि यह डंपर  बजरी लेकर नोर की तरफ जा रहा था. इस बीच  सत्संग भवन के पास अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा. एक शव खड्ड में बहकर 200 मीटर दूर पुल के पास से बरामद किया गया है. वहीं, दो अन्य शव डंपर के पास ही गिरे हुए थे.

हिमाचल प्रदेश आपदा प्रबंधन से मिली जानकारी के अनुसार, घटना  में मारे गए लोगों की पहचान हो गई है. इसमें गुड्डू, झलेर, निरमंड, रणजी ठाकुर गांव मोहन, निरमंड और अंकित गांव मोहन निरमंड शामिल हैं. तीनों की मौके पर ही मौत हो गई है. हालांकि हादसे से सही कारणों का जांच के बाद ही पता चलेगा. लेकिन हादसे में ट्रक दो हिस्सों में बंट गया और  200 मीटर दूर तक लुढ़कता हुआ खड्ढ में जा गिरा.
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply