एमपी के पन्ना में खेत में भैंस घुसने पर दो पक्षों में खूनी झड़प: फायरिंग में 1 की मौत, 8 की हालत गंभीर

एमपी के पन्ना में खेत में भैंस घुसने पर दो पक्षों में खूनी झड़प: फायरिंग में 1 की मौत, 8 की हालत गंभीर

प्रेषित समय :12:04:48 PM / Sat, Apr 1st, 2023

पन्ना. मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में एक खेत में भैंस घुसने को लेकर दो पक्षों में हुआ विवाद खूनी झड़प में बदल गया. इस दौरान हुई फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए. घायलों में आठ लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि यादव पक्ष की भैंस, वाजपेई पक्ष के खेत में घुस गई. जिसके बाद विवाद शुरू हो गया, इस दौरान माहौल इतना गरम हो गया हकि वाजपेई पक्ष ने यादवों के ऊपर ताबड़तोड़ फायर कर दिए. फायरिंग के दौरान एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 8 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है. जिन्हें जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

जानकारी के अनुसार घटना की सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल जिला अस्पताल पहुंच गया है. वहीं जिला अस्पताल में तनाव के हालात के मद्देनजर एएसपी सहित भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है. इस दौरान एसपी का कहना है कि गोलीकांड में शामिल एक आरोपी को गांव से गिरफ्तार कर लिया गया है.

बताया जा रहा है कि पन्ना जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के हरदुआ गांव में शुक्रवार की सुबह 9 बजे दो पक्षों के बीच खेत में मवेशी चराने की वजह से विवाद हो गया. गाली गलौज से शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षो की तरफ से फायरिंग होने लगी. इस बीच दूसरे पक्ष के पटी गांव के रहने वाले पूरन यादव की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, घायलों में मृतक पूरन यादव का बेटा प्रताप सिंह यादव, अनु यादव, रंजीत यादव शामिल है. वहीं घायलों में दो बच्चे भी शामिल हैं. कुल 8 लोग घायल बताए जा रहे हैं.

वहीं मृतक के परिजनों का कहना है कि आरोपियों के बंदूकों के लाइसेंस रद्द कर दिए जाए. साथ ही सभी आरोपियों के घर पर बुलडोजर चलवा कर उनके घर भी गिरवाएं जाए. इस बीच अस्पताल में भर्ती युवक की मौत होने पर अस्पताल कैंपस में नारे लगाए गए. ऐसे में देखते ही देखते दोनों पक्षों की भीड़ उमडऩे लगी. जिसको देखते हुए अस्पताल के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. फिलहाल पुलिस हालात को देखते हुए मामले को शांत करने के प्रयास में जुटी हुई है. इसके साथ ही पुलिस ने गांव पहुंचकर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में विद्युत यूनिट की दरों में वृद्धि, 200 यूनिट पर 25 रुपए अतिरिक्त लगेगें..!

एमपी के कूनो नेशनल पार्क में मादा चीता साशा की मौत, नामीबिया से लाए गए 8 चीतों को प्रधानमंत्री ने छोड़ा था

एमपी : व्यापमं घोटाले के व्हिसल ब्लोअर डॉ. आनंद राय सरकारी नौकरी से बर्खास्त

Bihar: एमपी-एमएलए कोर्ट से केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह समेत सभी आरोपी बरी, सबूत नहीं जुटा पाई पुलिस

एमपी में कांग्रेसजनों में भड़का आक्रोश, भोपाल में ट्रेन रोकी, जबलपुर, इंदौर, ग्वालियर में पुतला फूंका

Leave a Reply