MP मेें बीजेपी को झटका: पूर्व सांसद मकनसिंह सोलंकी कांग्रेस में शामिल, पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने यह कहा

MP मेें बीजेपी को झटका: पूर्व सांसद मकनसिंह सोलंकी कांग्रेस में शामिल, पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने यह कहा

प्रेषित समय :18:58:14 PM / Fri, Mar 31st, 2023

बड़वानी. इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर क्षेत्र में भी हलचल शुरू हो गई है. राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं. वहीं प्रदेश के बड़े दिग्गज राजनेताओं ने भी क्षेत्र में अपने दौरे तेज कर दिए हैं. कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह शुक्रवार को जिले के दौरे पर आए. उन्होंने सिलावद में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित किया. इस दौरान भाजपा के पूर्व सांसद मकनसिंह सोलंकी कांग्रेस में शामिल हुए.

भाजपा के पूर्व सांसद सोलंकी का मंच पर दिग्विजयसिंह ने स्वागत किया. गौरतलब है कि एक दिन पूर्व ही उन्हें समझाने के लिए प्रदेश के पशुपालन मंत्री प्रेमसिंह पटेल, राज्यसभा सदस्य और उनके भतीजे डा सुमेरसिंह सोलंकी, लोकसभा सांसद गजेंद्रसिंह पटेल, पूर्व मंत्री अंतरसिंह आर्य, भाजपा जिलाध्यक्ष ओम सोनी सहित अन्य नेता उनके घर पर पहुंचे थे. यहां पर काफी देर तक उन्हें समझाइश दी गई.

अपने संबोधन में दिग्विजयसिंह ने कहा कि भाजपा ने आदिवासियों को वनवासी कहा और सम्मान नहीं दिया. कांग्रेस ने ही आदिवासियों को आरक्षण दिलाया. उन्होंने कहा कि वर्तमान में यूरिया, दवाई, बिजली सहित हर वस्तु महंगी हो गई. कांग्रेस ने किसानों को मुफ्त बिजली दी. एक बत्ती कनेक्शन दिया. भाजपा ने हमारे विधायक खरीदे. भाजपा की खरीदफरोख्त में कांग्रेस का एक भी आदिवासी नेता नहीं बिका. 20 साल बाद हमारे शिवराज मामाजी को हमारी बहना की याद आई.

उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस की सरकार आती है तो आशाओं का वेतन 7 से 10 हजार तक कर नौकरी पक्की करेंगे. कांग्रेस की सरकार बनते ही सरपंचों को पहले जैसे अधिकार देंगे. कांग्रेस जो कहती है वो करती है. सम्मेलन में पानसेमल विधायक चंद्रभागा किराड़े, जिलाध्यक्ष वीरेंद्रसिंह दरबार, पूर्व नपाध्यक्ष राजन मंडलोई, चंद्रशेखर यादव सहित अन्य नेता मौजूद रहे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

CG News: इस विधायक ने राहुल गांधी को बताया राष्ट्र पुत्र, बीजेपी का पलटवार- पागलपन का शिकार हो गई है कांग्रेस

क्या चार राज्यों के अध्यक्ष बदलने से बीजेपी की सियासी बेचैनी खत्म हो जाएगी?

राजस्थान में बड़ी सियासी चतुराई से बीजेपी ने ब्राह्मण मुख्यमंत्री की संभावना समाप्त कर दी है?

ममता बनर्जी का बयान बता रहा है कि.... कांग्रेस की बढ़ती ताकत से बीजेपी ही नहीं, विपक्ष के कई महत्वाकांक्षी नेता भी परेशान हैं!

राजस्थान चुनाव 2023: राजे को रोकने में लगे बीजेपी नेतृत्व के समक्ष सीएम गहलोत ने बड़ी सियासी चुनौती खड़ी कर दी?

संसदीय की समिति बैठक में बीजेपी-कांग्रेस के सांसदों में तकरार, राहुल ने दी लंदन वाले बयान पर सफाई

Leave a Reply