ललित मोदी ने किया राहुल गांधी के पास विदेशी संपत्ति होने का दावा, कहा- कहो तो सबूत भेजूं

ललित मोदी ने किया राहुल गांधी के पास विदेशी संपत्ति होने का दावा, कहा- कहो तो सबूत भेजूं

प्रेषित समय :17:32:45 PM / Thu, Mar 30th, 2023

दिल्ली. ललित मोदी, नीरव मोदी सहित मोदी सरनेम को लेकर दिए गए बयानों के चलते विवादों में फंसे राहुल गांधी पर ललित मोदी ने पलटवार करते हुए कहा है कि वे राहुल गांधी के खिलाफ ब्रिटिश कोर्ट जाएंगे. मनी लॉन्ड्रिंग केस में ललित मोदी को भगोड़ा घोषित किया जा चुका है, लेकिन अपने ट्वीट में उन्होंने कहा कि वह दोषी करार नहीं दिए गए हैं और देश के सामान्य नागरिक हैं.

ललित मोदी ने कांग्रेस नेताओं द्वारा उन्हें भगोड़ा बोले जाने पर सवाल उठाया और कहा कि वह क्यों और कैसे भगोड़े हैं? राहुल को उन्होंने पप्पू बताया और पूछा कि आखिर वह कब दोषी करार दिए गए? उन्होंने कहा कि एक और अन्य विपक्षी नेताओं के पास करने के लिए और कुछ नहीं है या तो उनके पास जानकारी गलत है या वे बदले की भावना से बोलते हैं.

ललित मोदी ने ट्वीट में कहा कि वह कम से कम राहुल गांधी के खिलाफ ब्रिटिश कोर्ट जाएंगे. राहुल गांधी को ठोस सबूत के साथ आने की चुनौती दी और कहा कि वह उन्हें खुद मूर्ख बनते देखने के लिए उत्सुक हैं. अपने ट्वीट में ललित मोदी ने हैशटैग के साथ कांग्रेस नेताओं आरके धवन, सीताराम केसरी, मोतीलाल वोहरा और सतीश चरण का नाम लेते हुए उनपर विदेशों में संपत्ति होने का दावा किया.

ललित मोदी ने कहा कि नारायण दत्त तिवारी को भी नहीं भूलना चाहिए. उन्होंने पूछा कि आखिर आप सभी के पास विदेश में संपत्ति कैसे है? कमलनाथ से पूछिए, मैं तो सबूत के लिए एड्रेस ओर फोटोज भी भेज सकता हूं. ललित मोदी ने अन्य ट्वीट में कहा कि भारत की जनता को बेवकूफ मत बनाओ, गांधी परिवार को लगता है कि वह ही देश में शासन के असली हकदार हैं. भगोड़े ने यह भी कहा कि वह स्वेदश वापस आ जाएंगे, लेकिन इसके लिए कड़े कानून पारित करने होंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कोरोना संक्रमण की बढ़ी रफ्तार : 1 दिन में दिल्ली में 214 तो महाराष्ट्र में 450 नए केस से हड़कंप

PM Modi ने किया दिल्ली BJP केंद्रीय कार्यालय का विस्तार, आवासीय परिसर, सभागार का शिलान्यास

दिल्ली हाईकोर्ट ने दिए जामिया हिंसा केस में शरजील इमाम सहित 9 आरोपियों पर आरोप तय करने के आदेश

मुंबई इंडियंस ने रचा इतिहास: दिल्ली कैपिटल्स को हराकर जीता पहले वुमेन प्रीमियर लीग का खिताब

ब्रिटिश उच्चायोग और उच्चायुक्त के दिल्ली में आवास की सुरक्षा घटाई गई, यह है कारण

Leave a Reply