झारखंड में एक महिला ने 3 मासूम बच्चों के साथ ट्रेन से कटकर दी जान, चारों की मौत

झारखंड में एक महिला ने 3 मासूम बच्चों के साथ ट्रेन से कटकर दी जान, चारों की मौत

प्रेषित समय :16:43:15 PM / Thu, Mar 30th, 2023

पलामू. झारखंड में एक महिला ने अपने तीन बच्चों के साथ ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली. रेल की पटरी पर एक साथ चार लोगों को शव देखकर क्षेत्र में सनसनी फैल गई. जानकारी के अनुसार पलामू जिले के टाउन थाना क्षेत्र के बिस्फुटा पुल के पास एक महिला ने अपने तीन मासूम बच्चों के साथ आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना के बाद टाउन थाना प्रभारी अभय कुमार सिन्हा दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर मृतक महिला और उसके तीनों बच्चों के शव को कब्जे में लिया. मृतक महिला की पहचान पलामू के सतबरवा थाना क्षेत्र की एकता गांव की रहने वाली मनीता देवी के रूप में हुई.

मृतक महिला मनीता देवी की शादी हरिहरगंज थाना क्षेत्र के खडग़पुर गाव के रहने वाले रवि सिंह के साथ हुई थी. अन्य मृतकों में महिला की दो बेटी और एक बेटा भी शामिल है. तीनों बच्चों की उम्र 3 से 7 वर्ष के बीच की है. आत्महत्या के कारणों की छानबीन में पुलिस जुट गई है. पुलिस ने मौके वारदात से एक मोबाइल फोन भी बरामद किया है. टाउन थाना की पुलिस ने चारों के शव का पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए एमएमसीएच भेज दिया. रेलवे ट्रैक पर महिला और उसके तीनों बच्चों के शव पड़े होने के कारण रेलवे का परिचालन कुछ देर तक बाधित रहा. हालांकि पुलिस के द्वारा सभी शव को रेलवे ट्रैक से हटा लिए जाने के बाद परिचालन सामान्य हो गया.

टाउन थाना की पुलिस के द्वारा मृतक महिला मनीता देवी के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है. फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि महिला ने आखिर किन कारणों से अपने तीन मासूम छोटे-छोटे बच्चों के साथ आत्महत्या जैसे बड़े कदम को उठा लिया. घटना की सूचना के बाद पलामू जिला के एसपी चंदन कुमार सिन्हा भी मौके वारदात पर पहुंचे. महिला द्वारा अपने तीन बच्चों के साथ ट्रेन से कटकर आत्महत्या किए जाने की घटना की सूचना पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई. रेलवे ट्रैक पर शव बरामद के साथ आसपास के गांव के रहने वाले सैकड़ो लोगों की भीड़ जुट गई. लोग घटना को लेकर पारिवारिक विवाद के बाद उठाया गया खौफनाक कदम बता रहे हैं. हालांकि पुलिस की तरफ से स्पष्ट नहीं किया गया है कि आखिर किन कारणों से महिला ने अपने तीन मासूम बच्चों के साथ आत्महत्या की है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

झारखंड में नक्सलियों का तांडव, पांच ट्रैक्टर में लगा दी आग, 40 लोगों ने किया ईंट भट्ठे पर हमला

झारखंड: RPF सिपाही ने रेलकर्मी के पूरे परिवार को मारी थी गोलियां, कोर्ट ने ट्रिपल मर्डर केस में सुनाई फांसी की सजा

झारखंड के हजारीबाग में रामनवमीं के सार्वजनिक उत्सव पर लगा प्रतिबंध, कांग्रेस भी उतरी विरोध में

झारखंड में आंधी-बारिश का कहर: विद्युत लाइन गिरने से 2 लोगों की मौत, कई घायल

झारखंड के स्कूल में मिड डे मील बनाते समय चावल के गर्म माड़ से झुलसी दिव्यांग छात्रा, मचा हड़कंप

Leave a Reply