गुजरात के वडोदरा में रामनवमी की शोभायात्रा पर पथराव से फैला तनाव, भारी पुलिस बल तैनात

गुजरात के वडोदरा में रामनवमी की शोभायात्रा पर पथराव से फैला तनाव, भारी पुलिस बल तैनात

प्रेषित समय :18:03:53 PM / Thu, Mar 30th, 2023

वडोदरा. गुजरात के वडोदरा में रामनवमी की शोभायात्रा के दौरान शरारती तत्वों ने पथराव कर दिया और कुछ गाडिय़ों में तोडफ़ोड़ कर दी. जिससे कुछ देर के लिए तनाव फैल गया. इस मामले में वडोदरा के डीसीपी यशपाल जगनिया ने कहा कि वडोदरा सिटी थाना क्षेत्र में एक मस्जिद के सामने दो गुटों के बीच टकराव हुआ था, लेकिन कोई तोडफ़ोड़ नहीं हुई है, मस्जिद के सामने से जब यात्रा निकल रही थी तब कुछ लोग एकत्रित हो गए थे, लेकिन उन्हें समझाकर वापस भेज दिया गया. इलाके में शांति है, शोभायात्रा आगे निकल चुकी है.

वहीं बजरंग दल के एक स्थानीय नेता ने आरोप लगाया कि यह जानने के बावजूद कि इस तरह की घटना पहले भी हो चुकी है, पुलिस कहीं नजर नहीं आई जबकि हर साल इस मार्ग पर निकाले जाने वाले जुलूस पर हमला किया जाता है. हालांकि डीसीपी जगनिया ने दावा किया कि गुरुवार को शहर में निकाले गए हर जुलूस को पुलिस सुरक्षा प्रदान की गई थी.

उन्होंने कहा कि स्थिति नियंत्रण में है. यह घटना तब हुई जब जुलूस एक मस्जिद के पास पहुंचा और लोग घटनास्थल पर इक_ा होने लगे. यह सांप्रदायिक दंगा नहीं है. हमने भीड़ को तितर-बितर किया और इस दौरान जुलूस भी अपने मार्ग पर आगे बढ़ गया. शहर में इस तरह के सभी जुलूसों को पहले से ही पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई गई थी.

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त मनोज निनामा भी मौके पर पहुंचे और शांति बनाए रखने के लिए अतिरिक्त बल तैनात करने का आदेश दिया. उन्होंने कहा कि हमने नियमित पुलिस, अपराध शाखा, एसओजी और राज्य रिजर्व पुलिस बल के सशस्त्र कर्मियों को तैनात किया है. फिलहाल पथराव में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. हमने घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिलकिस बानो केस : SC ने केंद्र और गुजरात सरकार से कहा- दोषियों की रिहाई के आधार का दस्तावेज लाइए

UP News : गैंगस्टर अतीक अहमद को गुजरात से लाया गया प्रयागराज नैनी जेल, मंगलवार को कोर्ट में पेशी

#चौथी_बार_अशोक_सरकार ! तो.... चुनाव राजस्थान का गौरव बनाम गुजरात का गौरव हो जाएगा?

बिहार के सीएम नीतिश को गुजरात से मिली धमकी, दोनों राज्यों की पुलिस अलर्ट, सुरक्षा कड़ी

MP News: गुजरात से आये तब्लीगी जमात के 4 लोग नर्मदा नदी में नहाते समय डूबे, तीन के शव मिले

दूसरी बार दुल्हन बनीं दलजीत कौर, गुजराती बॉयफ्रेंड संग शादी

गुजरात में भीषण बारिश, 7 जिलों में बरसात से फसलों को जबर्दस्त नुकसान, महंगी हुईं सब्जियां

Leave a Reply