लालू प्रसाद यादव ने किया पोती का नामकरण, तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर दी जानकारी

लालू प्रसाद यादव ने किया पोती का नामकरण, तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर दी जानकारी

प्रेषित समय :18:11:32 PM / Thu, Mar 30th, 2023

पटना. बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और उनकी पत्नी राजश्री यादव के घर नवरात्रि के दौरान लक्ष्मी का आगमन हुआ है. घर में कन्या के जन्म को लेकर दादा लालू प्रसाद यादव भी बहुत खुश हैं. इस बीच आज गुरुवार तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर बताया कि उनकी बेटी का नाम दादा लालू प्रसाद यादव ने रखा है. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने अपनी पोती का नाम 'कात्यायनी' रखा है.

इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने सभी बधाई देने वालों के धन्यवाद दिया है. तेजस्वी यादव ने बच्ची का नामकरण पर ट्वीट कर इसकी जानकारी साझा करते हुए लिखा, प्यारी सी सुपुत्री के जन्म पर आप सभी ने अपना प्रेम, आशीर्वाद और शुभकामनाएँ देकर हमारी खुशियों को कई गुणा बढ़ाया, इसके लिए दिल की गहराइयों से आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद और आभार प्रकट करता हूं. बच्ची के दादा लालू प्रसाद जी ने बेटी का नाम कात्यायनी रखा है.

गौरतलब है कि सोमवार 27 मार्च को तेजस्वी यादव बच्ची के पिता बने हैं. इस दिन नवरात्रि का छठा दिन था और नवरात्रि के छठे दिन मां कात्यायनी की पूजा किए जाने का विधान है. मां कात्यायनी को देवी दुर्गा का छठा रूप माना गया है. पौराणिक मान्यताओं के अनुसार देवी कात्यायनी को ऋषि की पुत्री होने के कारण कात्यायनी नाम मिला था. वहीं पोती के जन्म के बाद से लालू यादव बेहद प्रसन्न हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार : डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव बने पिता, नवरात्रि पर कन्या ने लिया जन्म, राजद कार्यकर्ताओं ने मनाई खुशियां

पिता बने बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, पत्नी राजश्री ने दिया बेटी को जन्म

बिहार में लगा करंट का झटका: महंगी हुई बिजली, 24.1% की बढ़ोतरी, फिक्स्ड शुल्क में इजाफा

भारतीय जनता पार्टी ने सम्राट चौधरी को बनाया बिहार का प्रदेश अध्यक्ष

बिहार के सीएम नीतिश को गुजरात से मिली धमकी, दोनों राज्यों की पुलिस अलर्ट, सुरक्षा कड़ी

Leave a Reply