Jabalpur: बागेश्वर धाम सरकार की कथा में डेढ़ वर्षीय बच्ची की मौत, मां की गोद में थम गई सांसे

Jabalpur: बागेश्वर धाम सरकार की कथा में डेढ़ वर्षीय बच्ची की मौत, मां की गोद में थम गई सांसे

प्रेषित समय :21:13:47 PM / Wed, Mar 29th, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित पनागर में बागेश्वरधाम पीठाधीश्वर पंडित धीरेन्द्र शास्त्री द्वारा भागवत कथा की जा रही है. जहां पर लाखों श्रद्धालु पहुंच रहे है.  वहीं कथा पंडाल में भीड़ के बीच बैठे ढीमरखेड़ा जिला कटनी निवासी दम्पति की डेढ़ वर्षीय बच्ची की मौत हो गई. बच्ची की मौत से व्यथित पिता  रो-रो कर बस यही कह रहा था कि वह तो बागेश्वरधाम सरकार के दर्शन करना चाहता था ताकि उसकी बेटी की ठीक हो सके.

बताया गया है कि ढीमरखेड़ा जिला कटनी निवासी मनोहर पटेल अपनी डेढ़ साल की बेटी को लेकर पनागर बागेश्वरधाम पीठाधीश्वर पंडित धीरेन्द्र शास्त्री के कथा कार्यक्रम में पहुंचा. पंडाल में भीड़ के बीच मनोहर पटेल की पत्नी अपनी गोद में बच्ची को लेकर बैठी रही. कुछ देर बाद बच्ची बेसुध हो गई, उसके शरीर में कोई हलचल नहीं थी. इस दौरान मौके पर ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मियों ने देखा तो मां से बच्ची द्वारा कोई हरकत न करने की जानकारी दी. महिला ने देखा तो बच्ची बेसुध पड़ी रही.

बच्ची की हालत को देख मां व पिता  घबरा गए, आनन-फानन बच्ची को उठाकर शासकीय जिला अस्पताल विक्टोरिया पहुंचाया. जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद बच्ची को मृत घोषित कर दिया. बच्ची की मौत किन कारणों से हुई है, इस बात की जानकारी नहीं लग सकी है. इधर बेटी की मौत से व्यथित पिता मनोहर पटेल का कहना था कि बच्ची की काफी समय से तबियत खराब चल रही है. वह बागेश्वर धाम भी गया था ताकि उसकी बच्ची स्वस्थ हो सके, लेकिन अर्जी नहीं लग पाई. पनागर में कथा के आयोजन की जैसे ही खबर मिली तो वह बच्ची को लेकर इस उम्मीद पर पहुंच गया कि उसकी परेशानियों का हल हो जाएगा. बागेश्वर पीठाधीश्वर के दर्शन से बच्ची स्वस्थ हो जाएगी. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रेल इंजीनियर की मिलीभगत से जबलपुर में डेढ़ टन से ज्यादा पटरियां चोरी, आरपीएफ ने दो को किया गिरफ्तार, पूछताछ जारी

एलाइंस एयर 30 यात्रियों को लेकर जबलपुर से हैदराबाद के लिए भरी पहली उड़ान

जबलपुर के नए SP टीके विद्यार्थी ने पदभार ग्रहण किया

जबलपुर नगर निगम में कर्मचारी की पदोन्नति का मामला, हाईकोर्ट ने कहा हाईकोर्ट धृतराष्ट्र नहीं है, अधिकारियों को संजय नहीं बनने दिया जाएगा

Jabalpur: अब एलाइंस एयर कंपनी ने दिया झटका, जबलपुर से इंदौर फ्लाइट बंद की..!

Leave a Reply