पीएम मोदी पर बिहार के सीएम नीतीश ने कसा तंज, कहा- कोई काम नहीं, केवल प्रचार हो रहा है

पीएम मोदी पर बिहार के सीएम नीतीश ने कसा तंज, कहा- कोई काम नहीं, केवल प्रचार हो रहा है

प्रेषित समय :21:43:45 PM / Wed, Mar 29th, 2023

पटना. बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल यूनाइटेड नेता नीतीश कुमार ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का करारा तंज कसा. पटना में मीडिया से बात करते हुए बिहार सीएम ने पीएम मोदी के बारे में कहा कि कोई काम नहीं हो रहा सिर्फ प्रचार हो रहा है.

पटना में एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद पत्रकारों ने जब नीतीश कुमार से प्रधानमंत्री के विपक्षी एकता पर निशाना साधने वाले बयान को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि हम इन सभी चीजों पर ध्यान नहीं देते. उन्होंने कहा कि वे क्या बोलते हैं और क्या नहीं बोलते हैं, यह उनकी आदत है. नीतीश कुमार ने आगे कहा कि आजकल जो बोलते हैं, उसका कोई मतलब है. उन्होंने कहा कि हम लोग जनहित में काम करते हैं. आजकल तो केवल प्रचार हो रहा है. उन्होंने कहा कि कुछ काम नहीं हो रहा है, केवल प्रचार हो रहा है.

पीएम मोदी पर नीतीश का सख्त लहजा

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार कटाक्ष करते हुए कहा कि कोई काम नहीं हो रहा है, केवल प्रचार हो रहा है. उन्होंने साफ लहजे में यह भी कहा कि पहले की कोई चर्चा नहीं हो रही है, केवल लोग अपनी ही तारीफ कर रहे हैं.

सब लोग अपनी तारीफ करने में लगे हैं: नीतीश

नीतीश कुमार ने कहा कि सब लोग अपने ही तारीफ करने में लगे हुए हैं. पहले जो इतना काम हुआ है, हमलोग उनकी तारीफ करते हैं. उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की चर्चा करते हुए कहा कि हमलोग तो उनके कामों की तारीफ करते हैं, उस समय कितना बढिय़ा था. वो हिंदू, मुस्लिम सब के पक्ष में एक साथ रहते थे. हम लोग भी उनके साथ थे.

जनता मालिक है, वहीं फैसला करेगी

पत्रकारों ने जब मुख्यमंत्री से भाजपा के नए अध्यक्ष सम्राट चौधरी के मुख्यमंत्री आवास पहुंचने के लगाए गए बैनर के संबंध में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ऐसी चीजों पर ध्यान नहीं देते. उन्होंने कहा कि कौन क्या-क्या बोलता है, उसका कोई वैल्यु है क्या. उसका कोई कमेंट करके हम वैल्यू देंगे. हम यहां काम करते हैं. जनता मालिक है, जनता फैसला करेगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पिता बने बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, पत्नी राजश्री ने दिया बेटी को जन्म

बिहार में लगा करंट का झटका: महंगी हुई बिजली, 24.1% की बढ़ोतरी, फिक्स्ड शुल्क में इजाफा

भारतीय जनता पार्टी ने सम्राट चौधरी को बनाया बिहार का प्रदेश अध्यक्ष

बिहार के सीएम नीतिश को गुजरात से मिली धमकी, दोनों राज्यों की पुलिस अलर्ट, सुरक्षा कड़ी

बिहार बोर्ड ने घोषित किया कक्षा बारहवीं का परीक्षा परिणाम, यहां करें चेक

Leave a Reply