मशहूर भोजपुरी अभिनेत्री और मॉडल आकांक्षा दुबे ने वाराणसी के होटल में लगाई फांसी

मशहूर भोजपुरी अभिनेत्री और मॉडल आकांक्षा दुबे ने वाराणसी के होटल में लगाई फांसी

प्रेषित समय :13:54:56 PM / Sun, Mar 26th, 2023

वाराणसी. उत्तर प्रदेश में मशहूर भोजपुरी अभिनेत्री और मॉडल आकांक्षा दुबे ने वाराणसी में सारनाथ थाना क्षेत्र के एक होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. अभिनेत्री आकांक्षा दुबे का शव सोमेंद्र होटल के कमरे में फंदे से लटकता हुआ मिला. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस आत्महत्या की वजह जानने की कोशिश में जुटी हुई है.

अभिनेत्री आकांक्षा दुबे मूल रूप से भदोही के चौरी थाना क्षेत्र के परसीपुर की निवासी थी. आकांक्षा दुबे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपने बोल्ड और हॉट डांस के लिए मशहूर थीं. आकांक्षा दुबे भोजपुरी की मशहूर फिल्म अभिनेत्री थीं और मॉडलिंग में भी उन्होंने अपने कैरियर को ऊंचाई दी. फिलहाल एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में आकांक्षा दुबे वाराणसी आई थी.

वाराणसी के सारनाथ स्थित होटल सोमेंद्र में बाकी फिल्म यूनिट के साथ वह भी रुकी हुई थी. रविवार सुबह जब काफी देर बाद भी वह कमरे से बाहर नहीं निकली और होटल स्टाफ को भी शक हुआ, इसके बाद फिल्म यूनिट से जुड़े हुए लोगों को इसकी जानकारी दी गई. यूनिट के लोगों और होटल के स्टाफ ने जब दरवाजा खोला तो सामने आकांक्षा दुबे फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली.

जिसके बाद मौके पर पहुंची सारनाथ थाना पुलिस ने शव को फंदे से उतरवाकर जांच शुरू की. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस फिल्म की यूनिट से जुड़े हुए लोगों से पूछताछ कर रही है. साथ ही आकांक्षा दुबे के घर वालों को भी इसकी सूचना दी गई है. कुछ देर में आकांक्षा के घरवाले जब वाराणसी पहुंचेंगे उनसे भी जानकारी करने की कोशिश की जाएगी. आखिर वो कौन सी वजह थी जिसके कारण फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे ने ये कदम उठाया या फिर यह आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है. फिलहाल पुलिस दोनों एंगल पर अपनी जांच को आगे बढ़ा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भोजपुरी गायक विनय शर्मा को दिल्ली पुलिस ने 21 किलो गांजे के साथ पकड़ा

नेपाल में भोजपुरी स्टाप खेसारी लाल के नेपाल के कार्यक्रम में बवाल, आगजनी, गुस्साई भीड़ ने 4 गाडिय़ां जलाई, साथी कलाकारों को भी पीटा

अश्लील गाने, सीन वाली भोजपुरी फिल्मों पर योगी सख्त, नहीं मिलेगा अनुदान

भोजपुरी के सुपरस्टार और सिंगर जा सकते हैं जेल ! लगे ये आरोप, यह है मामला

स्पॉटिफाई मोबाइल ऐप को मिली हिंदी, भोजपुरी समेत 12 भारतीय भाषाओं की सपोर्ट

Leave a Reply