हैदराबाद में एक घर में चार शव मिलने से फैली सनसनी, जहर खाकर खुदकुशी करने की आशंका

हैदराबाद में एक घर में चार शव मिलने से फैली सनसनी, जहर खाकर खुदकुशी करने की आशंका

प्रेषित समय :11:51:55 AM / Sun, Mar 26th, 2023

हैदराबाद. तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद के कुशैगुडा क्षेत्र में एक ही परिवार के चार सदस्यों ने कथित तौर पर जहर खाकर खुदकुशी कर ली. घर में एक साथ चार शव मिलने से सनसनी फैल गई. पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान सतीश, उसकी पत्नी वेधा और उसके दो बच्चों निशिकेथ और निहाल के रूप में हुई है. पुलिस अधिकारियों ने कहा कि शक है कि यह घटना शुक्रवार रात को हुई. लेकिन पुलिस को शनिवार की दोपहर को इसकी सूचना मिली. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर लिया.

पुलिस ने बताया कि कुशैगुडा इलाके में एक पिता, मां और उनके दो बच्चों ने कथित तौर पर जहर खाकर खुदकुशी कर ली. शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि दोनों बच्चे स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से पीडि़त थे. इलाज के बाद भी बच्चे ठीक नहीं हो रहे थे, जिसके चलते माता-पिता डिप्रेशन में चले गए थे और पूरे परिवार ने खुदकुशी कर ली. कुशैगुडा थानाध्यक्ष पी वेंकटेश्वरलू ने कहा कि आशंका जताई जा रही है कि परिवार ने खुदकुशी शुक्रवार की रात को की है. लेकिन पुलिस को शनिवार की दोपहर को घटना की सूचना मिली थी. मृतकों के शवों को मोर्चरी में रखवा दिया गया है. अभी शवों का पोस्टमाटज़्म नहीं करवाया गया है.

उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में मृतक के परिजनों की ओर से कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया है. फिलहाल जांच चल रही है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने बताया कि कमरे में पोटैशियम साइनाइड की एक बोतल भी बरामद हुई है. पुलिस ने शक जताया है कि पहले बच्चों को साइनाइड देकर मारा गया और फिर बाद में पति और पत्नी ने साइनाइड पीकर आत्महत्या कर ली होगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

तेलंगाना में शख्स की अनूठी मांग, कलेक्टर को पत्र लिखकर कहा- नहीं मिल रही किंगफिशर बीयर

हम सत्ता में आए तो देशभर के किसानों को देंगे फ्री बिजली, विपक्षी नेताओं के साथ रैली में तेलंगाना सीएम का बड़ा ऐलान

मध्य प्रदेश के मुरैना में कपलिंग खुलने से दो हिस्सों में बंटी तेलंगाना एक्सप्रेस, बड़ा हादसा टला

खम्मम रैली.... क्या राष्ट्रीय स्तर पर तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव कामयाब होंगे?

तेलंगाना-आंध्र को जोड़ने वाली वंदे भारत को पीएम ने दिखाई हरी झंडी कहा- ट्रेन भारत के संकल्पों की प्रतीक

Leave a Reply